Nishpaksh Samachar
ताज़ा खबर
ग्रामीण भारतराजनीति

सिलवानी एमपी। करणी सेना का जन आंदोलन,8 जनवरी भोपाल में 21 सूत्री मांगो को लेकर करेंगे जग्गी प्रदर्शन।

सिलवानी एमपी। प्रदेश में आगामी लोकसभा व विधानसभा चुनाव से पहले आर्थिक आधार पर आरक्षण देने और एट्रोसिटी एक्ट के तहत 21 सूत्रीय मांगों को लेकर करणी सेना ने शनिवार को सिलवानी में एक सभा कर जन आंदोलन के लिए समर्थन जुटाया और सर्व समाज के लोगों को 8 जनवरी में करणी सेना के जन आंदोलन में शामिल होने जम्बूरी मैदान भोपाल के लिए आमंत्रित किया।

 

सिलवानी बजरंग चौराहा पर आम सभा को संबोधित करते हुए करणी सेना के ठाकुर शैलेंद्र सिंह झाला ने कहा की करणी सेना परिवार किसी भी धर्म, जाति या समाज के विरोध में नहीं है यह केवल उनके पक्ष में हैं जो वास्तविकता में गरीब है एवं सरकार की वास्तविकता योजनाओं से वंचित है।

 

वही बैठक के दौरान सभी करणी सैनिकों और राजपूत सरदारो ने निर्णय लिया है कि वह अपने अपने व्यक्तिगत साधनों से जम्बूरी मैदान भोपाल पहुंचेंगे, जहां संगठन के निर्देश पर मांगों के समर्थन में व्यापक प्रदर्शन किया करेंगे इस दौरान जयपाल सिंह ठाकुर, देशराज सिंह तोमर, महेंद्र सिंह राजपूत,ठाकुर सचिन सिंह राजपूत बरेली,ठाकुर राजकुमार सिंह राजपूत उदयपुरा,शुखबीर सिंह वीरपुर,फौजी राजेंद्र सिंह ठाकुर,विपिन तोमर,प्रताप सिंह ठाकुर बेगमगंज,गोविंद सिंह ठाकुर,जितेंद्र सिंह ठाकुर परसौरा, सत्येंद्र सिंह ठाकुर,मन्नू राजपूत, धर्मेन्द्र रघुवंशी समेत बड़ी संख्या में करणी सैनिक एवं राजपूत सरदार मौजूद रहे।

Related posts

मध्यम वर्ग के मुद्दों से वाकिफ: बजट से पहले वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण

Nishpaksh

काले हीरे के काले कारोबार से वन विभाग बेखबर.!

Nishpaksh

बेसहारा पशुओं का सहारा बनीं सेना की रिटायर्ड अधिकारी, पीएम मोदी ने की तारीफ

Nishpaksh

Leave a Comment