Nishpaksh Samachar
ताज़ा खबर
अन्यग्रामीण भारतताज़ा खबरप्रादेशिकराजधानीराजनीति

मुख्य नगर पालिका अधिकारी ने व्यापारियों के साथ ली बैठक

नगर पालिका सीएमओ निशीकांत शुक्ला ने व्यापारियों के साथ व्यापारियों से अपने शहर को साफ रखने की अपील की साथ ही व्यापारियों की समस्या का निराकरण भी 2 दिन के अंदर करने की बात कही  

दमोह: मुख्य नगर पालिका अधिकारी निशिकांत शुक्ला ने व्यापारियों के साथ बैठक ली और व्यापारियों की समस्या का निराकरण भी 2 दिन के अंदर करने की बात कही। उन्होंने कहा ड्यूटी में लापरवाही करने वाले कर्मचारियों को भी अर्थदंड से दंडित किया जाएगा। साथ ही व्यापारियों को दो बार चेतावनी देने के बाद अर्थदंड से दंडित किया जाएगा।

सीएमओ शुक्ला ने कहा व्यापारियों को भी चाहिए कि अपने शहर को साफ रखे जिसके लिए अपनी दुकान पर डस्टबिन अवश्य रखें और कचरा गाड़ी आने पर पर कचरा उसमें डालें, सुबह 11:00 से 12:00 बजे तक सभी व्यापारियों के यहां से कचरा गाड़ी निकलेगी जिसका सभी व्यापारी इस्तेमाल कर अपने शहर को स्वच्छ रखें, जैसे आप सभी अपना घर साफ और स्वच्छ रखते हैं ऐसे ही अपने शहर को भी अपना घर मानकर उसकी देखरेख करें और शहर को स्वच्छ भारत मिशन में नंबर वन पर लाने का प्रयास करें।

नगर पालिका आपके साथ कंधे से कंधा मिलाकर स्वच्छता मिशन में आपका सहयोग करेगी आप भी नगरपालिका का साथ देवें। बैठक में मध्य प्रदेश लघु व्यापारी संघ के जिला अध्यक्ष तनुज पाराशर ने बरसात के मौसम में दुकानों में पानी भरने की समस्या और बाजार में प्रमुख जगह पर शौचालय की व्यवस्था करने के लिए अपनी बात रखी। युवा व्यापारी संघ के अध्यक्ष नरेंद्र जैन ने भी घंटाघर क्षेत्र में पार्किंग और शौचालय की व्यवस्था के लिए नगर पालिका सीएमओ से निवेदन किया।

युवा व्यापारी संघ के पूर्व अध्यक्ष राजेश मोगिया ने 11:00 से 12:00 तक कचरा गाड़ी दुकानों पर भेजने का सुझाव दिया। सुधीर असाटी ने व्यापारियों को चेतावनी के सहित दो बार छोड़ देने की बात रखी।

Related posts

बिहार: भारत जोड़ो यात्रा के समापन समारोह में भाग नहीं लेगा जद (यू), नीतीश कुमारने किया कांग्रेस से किनारा

Admin

राहत की खबर: होम आइसोलेशन में रहते हुए 80 वर्षीय दादी ने कोरोना से जीती जंग, लोगों से की अपील ‘घर में रहें सुरक्षित रहें’

Nishpaksh

मध्यप्रदेश: दोस्त के शादी में नाचते-नाचते अचानक जमीन पर गिरा युवक, खुशियां मातम में बदली

Nishpaksh

Leave a Comment