Nishpaksh Samachar
ताज़ा खबर
राजनीति

कांग्रेस नेता ने कहा अपने फर्जी बयान के लिए माफी मांगे जोशी

कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने सोमवार को केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी पर राहुल गांधी के बारे में ‘झूठे’ बयान देने का आरोप लगाया। रमेश ने प्रह्लाद जोशी को अपने उस बयान के लिए माफी मांगने को कहा जिसमें उन्होंने कहा था कि गांधी ‘भारत जोड़ो यात्रा’ से विराम लेकर छुट्टी पर जा रहे हैं। रमेश ने ट्विटर पर कहा, ‘प्रह्लाद जोशी आपने इससे बचने की उम्मीद में बड़े, बड़े और फर्जी बयान दिए हैं। आपका झूठ पकड़ा गया है। आपने राहुल गांधी और ‘भारत जोड़ो यात्रा’ पर जो कहा था, उसके लिए माफी तो मांग लें।’

‘राहुल यात्रा छोड़कर छुट्टी मनाने जा रहे हैं’
प्रह्लाद जोशी ने पहले आरोप लगाया था कि राहुल गांधी छुट्टी पर जा रहे हैं और इसीलिए उन्होंने अपनी भारत जोड़ो यात्रा पर लंबा विराम लिया गया है। हाल में संपन्न शीतकालीन सत्र में इस मामले पर रमेश द्वारा सरकार पर हमला करने के बाद संसदीय कार्य मंत्री ने यह कहते हुए पलटवार किया था कि ‘आपके नेता (भारत जोड़ो) यात्रा को छोड़कर विदेश में छुट्टियां मना रहे हैं और आपको अब संसद की याद आई है।’ प्रह्लाद जोशी के इसी बयान पर पलटवार करते हुए जयराम रमेश ने उनसे माफी की मांग की है।
मंगलवार से राहुल की यात्रा का फेज-2 शुरू
बता दें कि पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ फेज-2 मंगलवार से फिर शुरू हो रही है। 9 दिनों के ब्रेक के बाद अब दूसरे फेज में ये यात्रा दिल्ली से कश्मीर तक जाएगी। उत्तर प्रदेश में राहुल की यात्रा दो दिनों तक चलेगी, और इसे लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं में गजब का उत्साह है। हालांकि यूपी विपक्ष का कोई बड़ा नेता शामिल होगा या नहीं, इसको लेकर विपक्षी दलों ने खुलकर कुछ भी नहीं कहा है।

Related posts

मध्यप्रदेश पर्यटन बोर्ड की विद्या बालन स्टारर फिल्म शेरनी के साथ भागीदारी

Nishpaksh

जबलपुर में जल्दी ही बनेगा देश का पहला जियो पार्क

Nishpaksh

नदी-बांध से सिंचाई पर लगेगी रोक – प्रहलाद पटैल

Nishpaksh

Leave a Comment