Nishpaksh Samachar
ताज़ा खबर
अन्यग्रामीण भारतघटनाक्रमताज़ा खबरप्रादेशिक

राहत की खबर: होम आइसोलेशन में रहते हुए 80 वर्षीय दादी ने कोरोना से जीती जंग, लोगों से की अपील ‘घर में रहें सुरक्षित रहें’

हटा के पिपरिया गांव निवासी 80 वर्षीय जनकरानी ने कोरोना से जंग जीत ली है. जनकरानी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर उन्हें हटा अस्पताल में पदस्थ डॉक्टरों की निगरानी में होम आइसोलेशन में रखा गया था.

दमोह- जीवन में यदि नकारात्मक विचार ना हो तो बडी से बडी जंग जीती जा सकती हैं, ऐसा ही बुधवार को सामने आया, जनक रानी पटेल 80 वर्ष ग्राम पिपरिया जिन्होंने 80 वर्ष की उम्र में कोराना को हराया और पूर्ण स्वस्थ हैं। 80 वर्षीय जनक रानी की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद हटा अस्पताल की निगरानी में घर पर ही आइसोलेट किया गया था. घर में आइसेलोट होने बाद भी उनका इलाज हटा सिविल अस्पताल में पदस्थ डाक्टरों की निगरानी में हुआ।

80 वर्षीय जनकरानी ने बताया कि वे घर पर रहकर ही स्वास्थ्य हुई हैं, मन में इच्छा शक्ति थी कि हम जरूर ठीक होंगे. मैने डॉक्टर द्वारा दी गई दवाई समय पर ली मेरे परिवार के बेटे और नातियों ने की बदौलत महज दस दिन में ही ठीक होने लग गई थी और आज की स्थिति में पूरी तरह से स्वस्थ हूं. मेरा हटा क्षेत्रवासियों और जिले वासियों को संदेश है कि घर पर रहें और सुरक्षित रहें.

80 वर्षीय जनकरानी के होम आइसोलेशन में इलाज हटा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पदस्थ डॉ उमाशंकर पटेल, डॉ.आरपी कोरी डॉ. सौरभ जैन, डॉ मनीष बहेरिया डॉ हेमंत बहेरिया और डॉ अभिषेक जैन सहित समस्त स्वास्थ्य अमले की निगरानी में इलाज किया गया.

Related posts

अवैध रेत खनन रोकने तहसीलदार की कार्रवाई

Nishpaksh

घर पर बाजी पाव कैसे बनाये, जानिए हमारे साथ |

Nishpaksh

रिश्वतखोर फरार DSP पहुंचा जेल: 2017 से चल रहा था फरार, लोकायुक्त पुलिस ने भोपाल से किया गिरफ्तार

Nishpaksh

Leave a Comment