Nishpaksh Samachar
ताज़ा खबर
अन्य

मिशन ग्रीन दमोह की लगातार 6 वर्ष शुरुआत, सिद्धार्थ मलैया ने अटल बिहारी बाजपेई और रानी अवंती बाई को किया नमन

nishpaksh samachar

दमोह- दमोह को हरा भरा करने के उद्देश्य से शुरू हुआ मिशन ग्रीन दमोह के छठवें वर्ष जटाशंकर धाम में अटल बिहारी बाजपेई की पुण्यतिथि एवं वीरांगना रानी अवंती बाई की जयंती पर निशुल्क पौधा वितरण किया गया। निःशुल्क पौधा वितरण कार्यक्रम में आम, अमरूद, पारिजात, नींबू, बेलपत्र, तुलसी, गुलमोहर आदि विभिन्न प्रकार के लगभग 1500 पौधों का वितरण किया गया।

मिशन ग्रीन के संचालक सिद्धार्थ मलैया ने कहा कि आज स्व. अटल बिहारी बाजपेई की पुण्यतिथि एवं वीरांगना रानी अवंती बाई जी की जयंती पर भगवान भोलेनाथ के पवित्र दिवस श्रावण सोमवार को जटाशंकर धाम में निशुल्क पौधा वितरण कार्यक्रम आयोजित किया गया है। मिशन ग्रीन का उद्देश्य है दमोह को हरा भरा रखना, हम सभी का यह प्रयास है की जन जन तक प्रकृति संरक्षण का विचार पहुंचाया जाए, इसी को फलीभूत करने के लिए प्रतिवर्ष लाखों पौधों का वितरण मिशन ग्रीन के द्वारा किया जाता है आज भी हमारे आदरणीय महापुरुषों और वीरांगनाओं के विचारों को नमन करते हुए यह कार्यक्रम आयोजित किया गया।

अटल बिहारी बाजपेई के विचार और उनके सिद्धांत हम सभी को प्रेरणा देते हैं राष्ट्र के प्रति समर्पण का, ऐसे ही वीरांगना रानी अवंती बाई जिनसे हमें प्रेरणा मिलती है कि हम सभी राष्ट्र के प्रति समर्पित रहे और सदैव ऐसे कार्य करते रहें जिससे राष्ट्र और समाज का हित हो। आज के कार्यक्रम में मुख्य रूप से रमन खत्री, कपिल सोनी, मनीष तिवारी, विशाल शिवहरे, राजू नामदेव, मिंटू हजारी, देवेंद्र राजपूत सहित बड़ी संख्या में लोगों की उपस्थिति रही।

Related posts

ऊर्जा मंत्री के काफिले में शामिल कार ने बाइक को ठोका, महिला की मौत

Nishpaksh

जिन निर्माण कार्यों का होना था निरीक्षण सिविल सर्जन ने वहां डलवा दिए ताले, नोटिस जारी

Nitin Kumar Choubey

ट्रैफिक जाम, खस्ताहाल सड़कें, नतीजा, मंगल हुआ अमंगल, देने जा रहे थे इम्तिहान, मिली मौत

Nishpaksh

Leave a Comment