Nishpaksh Samachar
ताज़ा खबर
अन्यक्राइमघटनाक्रमताज़ा खबरप्रादेशिकराजधानीराष्ट्रीय एवं अंतरराष्ट्रीय समाचार

सुकमा: सुकमा पुलिस ने पांच नक्सलियों को किया गिरफ्तार, 13 दिसंबर को कासाराम में हुए IED ब्लास्ट में थे शामिल

Five naxal arrested in sukma

सुकमा पुलिस ने शनिवार को जिले के किस्टाराम इलाके से पांच नक्सलियों को गिरफ्तार किया गया है। (Five naxal arrested in Sukma) ये पांचो 13 दिसंबर को कासाराम के पास IED ब्लास्ट की घटना में शामिल थे। इस आईईडी धमाके में कोबरा 208 बटालियन के डिप्टी कमांडेंट विकास शहीद हो गए थे। 

सुकमा- सुकमा जिले के किस्टाराम इलाके से पुलिस ने पांच नक्सलियों को गिरफ्तार किया गया है। (Five naxal arrested in Sukma) गिरफ्तार सभी नक्सली 13 दिसंबर को कासाराम के पास IED ब्लास्ट की घटना में शामिल थे। 13 दिसंबर को हुए आईईडी धमाके में कोबरा 208 बटालियन के डिप्टी कमांडेंट विकास शहीद हो गए थे। गिरफ्तार नक्सलियों के पास से पुलिस ने IED बनाने का सामान भी बरामद किया है।

विस्फोटक बरामद

पुलिस ने गिरफ्तार नक्सलियों के पास से विस्फोटक समेत अन्य सामान भी बरामद किया है। सुकमा पुलिस ने गिरफ्इतार सभी नक्नसलियों पर जन सुरक्षा अधिनियम के तहत केस दर्ज किया है। गिरफ्तार सभी नक्सली जनमिलिशिया एरिया कमेटी के सदस्य है। पुलिस पूछताछ में नक्सलियों ने अपना नाम कोमराम लच्छू, सोढ़ी गंगा और माड़वी देवा बताया है।

पुलिस को मिली अहम जानकारी

पुलिस पूछताछ में नक्सलियों ने बताया कि उनके दो साथियों को ग्राम तिंगनपल्ली के जंगल में पुलिस की रेकी करने और कांसाराम जंगल में एक पेड़ के नीचे विस्फोटक छिपाने के लिए भेजा गया है। गिरफ्तार नक्सलियों से मिली जानकारी के बाद पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है।

Related posts

मध्यप्रदेश: बढ़ती ठंड से फिर ठिठुर रहा जनजीवन, इन जिलों में कोहरा, शीतलहर और पाला की चेतावनी

Nishpaksh

भोपाल: पुलिस विभाग ने निकाली 4000 आरक्षक पदों पर भर्ती, 24 दिसंबर से कर सकते हैं आवेदन

Nishpaksh

मून लेंडिंग डे पर 20 जुलाई को विशेष कार्यक्रम

Nishpaksh

Leave a Comment