Nishpaksh Samachar
ताज़ा खबर
अन्यघटनाक्रमताज़ा खबरप्रादेशिक

पुलिस और पत्रकार परेड ग्राउंड पर भिड़े

दमोह – पुलिस-पत्रकार मैत्री संबंध के साथ-साथ आपसी सहयोग व समन्वय स्थापित करने को ले रविवार को स्थानीय न्यू पुलिस परेड ग्राउंड में फ्रेंडली क्रिकेट मैच पत्रकार बनाम पुलिस के बीच खेला गया।

पुलिस और पत्रकार के बीच मैत्री क्रिकेट मैच

पुलिस इलेविन के कप्तान हेमंत चौहान ने टॉस जीत कर पहले बल्ले बाजी करने का निर्णय लिया। 15 ओवर के इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करने उतरी पुलिस टीम अपने निर्धारित ओवर आर आई सूर्यवंशी के 99 रन की मदद से 191 रन बनाएं। लक्ष्य का पीछा करने उतरे पत्रकार इलेविन ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए महज 15 ओवर में 6 विकेट खोकर 123 रन बनाए।

पुलिस टीम की ओर से संजय सूर्यवंशी ने बनाए 99 रन

यह भी पढ़ें -: पुलिस विभाग ने निकाली 4000 आरक्षक पदों पर भर्ती, 24 दिसंबर से कर सकते हैं आवेदन

मुकाबला पुलिस टीम ने अपने शानदार प्रदर्शन के बलबूते पर जीत लिया। पुलिस टीम की ओर से 99 रन पारी खेलने वाले संजय सूर्यवंशी मैन ऑफ द मैच रहे और  मुकाबले को देखने के लिए मुख्य अतिथि के रूप में दमोह पुलिस अधीक्षक हेमंत चौहान भी मैदान पर मौजूद रहे। उन्होंने दोनों ही टीमों की हौसला अफजाई करते हुए इस तरह के आयोजनों की जरूरत पर जोर दिया।

आउट होकर जाते पुलिस अधीक्षक हेमंत चौहान
आउट होकर जाते हुए एसपी हेमंत चौहान

पुलिस अधीक्षक हेमंत चौहान ने कहा कि जिस भावना से यह मैच खेला गया उसी भावना से आगे भी पुलिस और पत्रकार का समन्वय बना रहे। इस तरह के खेल आयोजन तनावपूर्ण परिस्थितियों के बीच हमें तरोताजा करने की भूमिका निभाते हैं।

इसी तरह पुलिस नगर अधीक्षक अभिषेक तिवारी ने कहा कि एक इतवार ही है जब रिश्तों को निभाने को समय होता है वाकी दिन तो किस्तों को निभाने में बीत जाता है।

यह भी पढ़ें -: सुकमा पुलिस ने पांच नक्सलियों को किया गिरफ्तार, 13 दिसंबर को कासाराम में हुए IED ब्लास्ट में थे शामिल

पत्रकारों की ओर से वरिष्ट पत्रकार सुनील गौतम ने कहा किसी भी मैच का उद्देश्य हार या जीत नहीं होना चाहिए। यह मैच मैत्री संबंध के साथ-साथ आपसी सहयोग व समन्वय स्थापित करने के लिए खेला है।

Related posts

रघुपति राघव राजाराम के संगीत के साथ संगीत के महाकुंभ ‘तानसेन समारोह’ हुआ शुरू

Nishpaksh

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद द्वारा रखी जायेगी विकास कार्यों की आधारशिला

Nitin Chaubey

अब हवा में उगेगा आलू, आएंगे अच्छे दिन, मिलेगी पांच गुना ज्यादा पैदावार

Nishpaksh

Leave a Comment