Nishpaksh Samachar
ताज़ा खबर
अन्यग्रामीण भारतघटनाक्रमताज़ा खबरप्रादेशिकराजधानी

अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी बस

60 से अधिक यात्री बस में बैठे होने की खबर, बचाव कार्य जारी है

सीधी: मध्य प्रदेश के सीधी में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि सतना जा रही यात्री बस नहर में गिर गई, जिससे 4 लोगों की मौत हो गई है। बस में 60 से अधिक यात्री सवार होने की खबर है। बताया जा रहा है कि नहर से 7 यात्रियों को निकाला जा चुका है। जबकि अन्य का रेस्क्यू किया जा रहा है. सीएम शिवराज ने घटना के बाद सीधी कलेक्टर से बात लगातार अपडेट ले रहें हैं।

सीएम शिवराज ने डेम का पानी रोकने के दिए निर्देश

घटना की जानकारी प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को लगते ही उन्होंने सीधी कलेक्टर से मामले की जानकारी ली और कुछ निर्देश भी दिए, उन्होंने कलेक्टर को रेस्क्यू ऑपरेशन तेज करने के निर्देश देते हुए बाणसागर डैम से नहर की ओर आ रहे पानी को रोकने की बात भी कही। सीएम के निर्देश मिलने से पहले ही मौके पर क्रेन समेत बचाव कार्य में जरूरी आवश्यकताओं को घटना स्थल तक पहुंचा दिया गया और बचाव कार्य जारी है।

यात्रियों का जीवन संकट में

जानकारी के मुताबिक बस सतना की ओर जा रही थी. तभी अचानक सीधी स्थित रामपुर नैकिन थाना क्षेत्र के पटना पुल पर बस अनियंत्रित होकर पलट गई। घटना की सूचना मिलते ही प्रशासनिक टीम मौके पर पहुंच गई, उन्होंने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर 7 लोगों को बाहर निकाला, इसमें 4 की मौत हो चुकी थी. बस में बैठे करीब 60 लोगों का रेस्क्यू किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें:- दर्दनाक सड़क हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, सीएम ने किया शोक व्यक्त

 

 

 

Related posts

MP उपचुनाव 2021: सीएम शिवराज के इन Tweet से लग रहा है कि दमोह बीजेपी में कुछ भी अच्छा नहीं चल रहा है!

Nishpaksh

MP: होशंगाबाद का नाम नर्मदापुरम होगा, विधानसभा में अशासकीय संकल्प सर्वसम्मति से पारित

Nishpaksh

व्हाट्सएप यूजर्स की बदल जाएगी दुनिया, मेटा कंपनी जल्द शुरू करेगी नए फीचर्स का ट्रायल

Nishpaksh

Leave a Comment