Nishpaksh Samachar
ताज़ा खबर
अन्यग्रामीण भारतताज़ा खबरप्रादेशिकराजधानीराजनीति

मुख्यमंत्री ने ओरछा पहुंचकर रामराजा सरकार के दर्शन किये, तथा प्रदेश की सुख समृध्दि की मांगी कामना

nishpaksh samachar

निष्पक्ष समाचार – मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने निवाड़ी जिले के ओरछा में श्री रामराजा सरकार के दर्शन किए। उन्होंने जनदर्शन से पहले मंदिर पहुँचकर श्री रामराजा सरकार के दर्शन किए और प्रदेश की सुख समृध्दि की कामना की।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि आज राम राजा सरकार के दर्शन करके राधाष्टमी के दिन हम जनदर्शन प्रारंभ कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पहले भगवान रामराजा के दर्शन और उनसे यही प्रार्थना की कि मध्यप्रदेश की जनता सुखी हो, सबका मंगल हो। सबका कल्याण हो सब निरोग हों। उन्होंने कहा कि कोरोना जैसी महामारी पूरी तरह से समाप्त हो जाए और फिर हम विकास के पथ पर प्रदेश को तेजी से आगे ले जाकर आत्मनिर्भर मध्यप्रदेश बना पाएं।

मुख्यमंत्री चौहान ने जनप्रतिनिधियों तथा स्थानीयजनों की मांग पर अगले शिक्षण सत्र से ओरछा में महाविद्यालय खोलने की घोषणा की। मुख्यमंत्री चौहान निवाड़ी और टीकमगढ़ जिले के एक दिवसीय प्रवास पर आये हुए हैं, मुख्यमंत्री श्री रामराजा की पूजा अर्चना के पश्चात जनदर्शन के लिए हेलीकॉप्टर से मोहनगढ़ के लिए रवाना हो गये।

इस अवसर पर लोकनिर्माण, कुटीर एवं ग्रामोद्योग तथा निवाड़ी जिले के प्रभारी मंत्री गोपाल भार्गव, सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया, निवाड़ी विधायक अनिल जैन, अखलेश अयाची, जनप्रतिनिधि, सागर कमिश्नर मुकेश शुक्ला, आईजी अनिल शर्मा, कलेक्टर नरेन्द्र कुमार सूर्यवंशी तथा एसपी टीके विद्यार्थी सहित संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।

Related posts

राजगढ़ एमपी। आदिम जाति कल्याण विभाग के जिला संयोजक निलंबित

Nishpaksh

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस: आधी आवादी का शहर पर पूरा कब्जा, महिला नेतृत्व का बेहतरीन उदाहरण दमोह जिले का यह शहर

Nitin Chaubey

भारत जोड़ो यात्रा को लेकर जय राम रमेश का बड़ा बयान

Nishpaksh

Leave a Comment