Nishpaksh Samachar
ताज़ा खबर
अन्यग्रामीण भारतताज़ा खबरप्रादेशिकराजधानीराजनीति

मुख्यमंत्री ने ओरछा पहुंचकर रामराजा सरकार के दर्शन किये, तथा प्रदेश की सुख समृध्दि की मांगी कामना

nishpaksh samachar

निष्पक्ष समाचार – मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने निवाड़ी जिले के ओरछा में श्री रामराजा सरकार के दर्शन किए। उन्होंने जनदर्शन से पहले मंदिर पहुँचकर श्री रामराजा सरकार के दर्शन किए और प्रदेश की सुख समृध्दि की कामना की।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि आज राम राजा सरकार के दर्शन करके राधाष्टमी के दिन हम जनदर्शन प्रारंभ कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पहले भगवान रामराजा के दर्शन और उनसे यही प्रार्थना की कि मध्यप्रदेश की जनता सुखी हो, सबका मंगल हो। सबका कल्याण हो सब निरोग हों। उन्होंने कहा कि कोरोना जैसी महामारी पूरी तरह से समाप्त हो जाए और फिर हम विकास के पथ पर प्रदेश को तेजी से आगे ले जाकर आत्मनिर्भर मध्यप्रदेश बना पाएं।

मुख्यमंत्री चौहान ने जनप्रतिनिधियों तथा स्थानीयजनों की मांग पर अगले शिक्षण सत्र से ओरछा में महाविद्यालय खोलने की घोषणा की। मुख्यमंत्री चौहान निवाड़ी और टीकमगढ़ जिले के एक दिवसीय प्रवास पर आये हुए हैं, मुख्यमंत्री श्री रामराजा की पूजा अर्चना के पश्चात जनदर्शन के लिए हेलीकॉप्टर से मोहनगढ़ के लिए रवाना हो गये।

इस अवसर पर लोकनिर्माण, कुटीर एवं ग्रामोद्योग तथा निवाड़ी जिले के प्रभारी मंत्री गोपाल भार्गव, सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया, निवाड़ी विधायक अनिल जैन, अखलेश अयाची, जनप्रतिनिधि, सागर कमिश्नर मुकेश शुक्ला, आईजी अनिल शर्मा, कलेक्टर नरेन्द्र कुमार सूर्यवंशी तथा एसपी टीके विद्यार्थी सहित संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।

Related posts

चीन से खरीदा 300 करोड़ का केमिकल, एमपी, गुजरात और महाराष्ट्र में पड़ा छापा

Admin

तहसीलदार बबीता राठौर की कार्यशैली को लेकर जताई आपत्ति, उधर कमिश्नर ने मांगा स्पष्टीकरण

Nishpaksh

बुराई पर अच्छाई की जीत का प्रतीक है विजयादशमी पर्व – सिद्धार्थ मलैया

Nishpaksh

Leave a Comment