Nishpaksh Samachar
ताज़ा खबर
अन्यक्राइमघटनाक्रमप्रादेशिक

ड्रग माफिया की अवैध कब्जा कर बनाई गई चार दुकानें ध्वस्त

nishpaksh samachar

जबलपुर – माफिया के विरूद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत जिला प्रशासन, पुलिस और नगर निगम की संयुक्त कार्यवाही में आज रविवार की सुबह तहसीली चौक के पास शासकीय नजूल की करीब एक हजार वर्गफुट पर अवैध कब्जा कर बनाई गई चार दुकानों को ध्वस्त कर दिया गया। इन दुकानों का निर्माण ड्रग माफिया राजेश सोनकर द्वारा किया गया था। अवैध कब्जे से मुक्त कराई गई भूमि की कीमत 50 लाख रुपए से अधिक की बताई गई है।

तहसीलदार रांझी स्वाति सूर्या के मुताबिक राजेश सोनकर को शासकीय नजूल की भूमि से अवैध कब्जा हटाने नगर निगम द्वारा नोटिस दिया गया था। लेकिन इसके बावजूद उसके द्वारा कब्जा नहीं हटाया गया था। आज रविवार की सुबह पुलिस और नगर निगम के सहयोग से की गई कार्यवाही में जेसीबी मशीनों से अवैध कब्जा कर बनाई गई चारों दुकानों को धराशाई कर दिया गया।

तहसीलदार रांझी के मुताबिक ड्रग माफिया ब्यौहारबाग निवासी राजेश सोनकर के खिलाफ बेलबाग पुलिस थाना में आबकारी एक्ट के तहत कई आपराधिक प्रकरण दर्ज हैं। तहसील चौक के पास मुख्य सड़क मार्ग पर शासकीय नजूल की भूमि से राजेश सोनकर के अवैध कब्जे हटाने की कार्यवाही के दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अमित सिंह, बड़ी संख्या में पुलिस बल एवं नगर निगम का अमला मौजूद था।

Related posts

नवनिर्मित जिला कांग्रेस कार्यालय का हुआ उद्घाटन

Nishpaksh

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद 07 मार्च को आयेंगे दमोह, 30 करोड़ की लागत से सरंक्षण संर्वधन के कार्यों का करेंगे भूमि पूजन

Nishpaksh

नारद की नज़र- स्वास्थ्य मंत्री के दावे की खुल गई पोल.. जिला अस्पताल दमोह का ऑक्सीजन प्लान फेल..!

Nitin Kumar Choubey

Leave a Comment