Nishpaksh Samachar
ताज़ा खबर
अन्यक्राइमघटनाक्रमप्रादेशिक

ड्रग माफिया की अवैध कब्जा कर बनाई गई चार दुकानें ध्वस्त

nishpaksh samachar

जबलपुर – माफिया के विरूद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत जिला प्रशासन, पुलिस और नगर निगम की संयुक्त कार्यवाही में आज रविवार की सुबह तहसीली चौक के पास शासकीय नजूल की करीब एक हजार वर्गफुट पर अवैध कब्जा कर बनाई गई चार दुकानों को ध्वस्त कर दिया गया। इन दुकानों का निर्माण ड्रग माफिया राजेश सोनकर द्वारा किया गया था। अवैध कब्जे से मुक्त कराई गई भूमि की कीमत 50 लाख रुपए से अधिक की बताई गई है।

तहसीलदार रांझी स्वाति सूर्या के मुताबिक राजेश सोनकर को शासकीय नजूल की भूमि से अवैध कब्जा हटाने नगर निगम द्वारा नोटिस दिया गया था। लेकिन इसके बावजूद उसके द्वारा कब्जा नहीं हटाया गया था। आज रविवार की सुबह पुलिस और नगर निगम के सहयोग से की गई कार्यवाही में जेसीबी मशीनों से अवैध कब्जा कर बनाई गई चारों दुकानों को धराशाई कर दिया गया।

तहसीलदार रांझी के मुताबिक ड्रग माफिया ब्यौहारबाग निवासी राजेश सोनकर के खिलाफ बेलबाग पुलिस थाना में आबकारी एक्ट के तहत कई आपराधिक प्रकरण दर्ज हैं। तहसील चौक के पास मुख्य सड़क मार्ग पर शासकीय नजूल की भूमि से राजेश सोनकर के अवैध कब्जे हटाने की कार्यवाही के दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अमित सिंह, बड़ी संख्या में पुलिस बल एवं नगर निगम का अमला मौजूद था।

Related posts

लोक सेवा केन्द्रों से दर्ज आवेदनो की हॉडकॉपी के अभाव में आवेदन निरस्त नहीं किये जायें-कलेक्टर चैतन्य

Nishpaksh

सरकारी आंकड़ों के हिसाब से जब जिले में कोरोना पूरी तरह कंट्रोल है तो निजी अस्पताल पर ताले लगाकर क्या साबित करना चाहता है प्रशासन !

Nishpaksh

बेसहारा पशुओं का सहारा बनीं सेना की रिटायर्ड अधिकारी, पीएम मोदी ने की तारीफ

Nishpaksh

Leave a Comment