Nishpaksh Samachar
ताज़ा खबर
अन्यग्रामीण भारतताज़ा खबरप्रादेशिकराजनीति

नवनिर्मित जिला कांग्रेस कार्यालय का हुआ उद्घाटन

nishpaksh samachar

दमोह- जिले के सातों ब्लाक अध्यक्षों वरिष्ठ कांग्रेस पदाधिकारियों मोर्चा संगठनों मंडल सेक्टर स्तर के कांग्रेसजनों की उपस्थिति में जिला कांग्रेस एवं विधायक अजय टंडन 55 विधानसभा दमोह का कार्यालय टंडन बगीचा स्थित कार्यालय का विधिवत, हवन पूजन एवं सुन्दर कांड के पाठ के साथ सम्पन्न हुआ।

कार्यालय के उद्घाटन पर कांग्रेसजनो ने आयोजित कार्यक्रम में सम्मिलित होकर प्रसन्नता जाहिर की। इस अवसर पर विधायक अजय टंडन ने अपने उदबोधन में कहा कि जिले के समस्त नागरिक बंधुओं से अनुरोध है कि कांग्रेस कार्यालय आपकी समस्याओं को निराकरण करने का प्रयास किया जायेगा यह कार्यालय कांग्रेस जनो के प्रयास एवं आम जनता को समर्पित है।

जिला कांग्रेस अध्यक्ष मनु मिश्रा, पूर्व विधायक प्रताप सिंह ने कहा कि स्वयं का कार्यालय होने से कांग्रेसजनों के साथ आम जनता को कही भटकना नही पड़ेगा। इस अवसर पर सतीश जैन, लक्ष्मण सींग, ललित नायक, संजय सौरसिया, राजा राय, राजेश तिवारी, यशपाल ठाकुर, भगवान दास चौधरी, सुदामा दुबे, कमला निषाद, अमिता सिंह, गीता ठाकुर, जया ठाकुर, सोनू टंडन, राशू चौहान, मंजीत यादव, आदित्य सालोमन, शुभम तिवारी, विधायक अजय टंडन के परिवार जनो एवं सैकड़ों कांग्रेसजनों की उपस्थिति रहीं।

Related posts

दो बसें जप्त, लाखों रुपया बकाया होने पर हुई कार्रवाई

Nishpaksh

CORONA EFFECT: कोरोना के चलते कक्षा 9वीं और 11वीं के छात्रों के लिए राहत की खबर, मध्यप्रदेश स्कूल शिक्षा विभाग ने जारी किए आदेश

Nishpaksh

शराब माफिया के अवैध अतिक्रमण पर प्रशासन का चला बुलडोजर

Nishpaksh

Leave a Comment