Nishpaksh Samachar
ताज़ा खबर
अन्यग्रामीण भारतघटनाक्रमताज़ा खबरप्रादेशिकराजधानी

शराब माफिया के अवैध अतिक्रमण पर प्रशासन का चला बुलडोजर

Bulldozers demolish illegal mafia manufacturing

सिंधी केंप क्षेत्र में अनेक जगह चला बुलडोजर

जबलपुर- माफिया के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत कलेक्टर के निर्देश पर आज बुधवार को  जिला प्रशासन, पुलिस और नगर निगम द्वारा सुबह शुरू की गई। शराब माफिया शेखर सोनकर के अवैध अतिक्रमण पर सिंधी कैंप के सिद्ध बाबा इलाके में सुबह से ही प्रशासन का बुलडोजर चला शुरू हो गया, जिसमे करीब 2.50 करोड़ की दुकानों भवनों को जमींदोज किया गया, प्रशासन की कार्यवाही अभी भी जारी है

बताया जाता है कि इस कार्यवाही में सिंधी कैम्प भानतलैया स्थित ग्राम गोहलपुर तहसील आधारताल अंतर्गत भूमि खसरा नम्बर 353 एवं 354 रकबा 0.747 हेक्टेयर भूमि पर शराब माफिया शेखर सोनकर का बिना अनुमति के अनाधिकृत रूप से निर्मित भवन व दुकान जिसकी कीमत लगभग 1.50 करोड़ रुपये है उसको ध्वस्त कर दिया गया ।

https://youtu.be/rhRYcZuw2WM 

माफिया के विरुद्ध आज की गई दूसरी कार्यवाही में सिंधी केम्प में ही ग्राम गोहलपुर के खसरा नम्बर 344 की करीब 3000 वर्गफुट भूमि पर शेखर सोनकर द्वारा अवैध निर्माण को जेसीबी मशीनों से ध्वस्त किया गया।

यह भी पढ़ें -: जबलपुर में जल्दी ही बनेगा देश का पहला जियो पार्क

जिला प्रशासन की माफिया के विरुद्ध आज की तीसरी कार्यवाही में सिंधी केम्प स्थित ग्राम गोहलपुर अंतर्गत खसरा न 340 में लगभग 650 वर्गफुट भूमि पर अवैध बनाये गये लेंटर युक्त दो मंजिला पक्का मकान कीमत लगभग 40 से 50 लाख रुपये को ध्वस्त किया गया ।

कार्यवाही एसडीएम आधारताल ऋषभ जैन के नेतृत्व में की गई। मौके पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अमित कुमार भी मौजूद हैं। एसडीएम आधारताल ऋषभ जैन के मुताबिक कलेक्टर कर्मवीर शर्मा के निर्देशानुसार की जा रही इस कार्यवाही के तहत शेखर सोनकर के सिंधी केम्प क्षेत्र में ही स्थित दो अन्य अवैध निर्माणों पर भी आज कार्यवाही की जायेगी ।

Related posts

यह कार्यक्रम आपके जीवन में एक नई उमंग और ऊर्जा का संचार करेगा- अदिति यादव

Nishpaksh

नारद की नज़र : दमोह में हाथ कमल में या कमल हाथ में

Nishpaksh

सड़क दुर्घटना का शिकार दो आरक्षक की मौत, तीन घायल

Nishpaksh

Leave a Comment