Nishpaksh Samachar
ताज़ा खबर
अन्यक्राइमग्रामीण भारतघटनाक्रमताज़ा खबरप्रादेशिक

मामूली विवाद में युवक की हत्या, क्षेत्र में तनाव

दो गुटों में चाकूबाजी एक की मौत

 

शव को चौराहे पर रखकर प्रदर्शन
शव को चौराहे पर रखकर प्रदर्शन

दमोह – बीती रात मामूली विवाद पर एक युवक की हत्या कर दिए जाने का मामला सामने आया था। घटना के बाद शहर में तनावपूर्ण माहौल बना रहा।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बीती रात बजरिया वार्ड 5 क्षेत्र में मामूली बात पर दो पक्षों के बीच जमकर चाकूबाजी हुई जिसमें 3 लोग घायल हो गए, जिनमे एक की मौत हो गई । विवाद में अजय, प्रशांत को गंभीर चोटें आई थी जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद जबलपुर रेफर कर दिया गया था साथ ही रियाज को चोटें आई थी जिसे जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है।

इस घटनाक्रम में अजय मुड़ा की अस्पताल जाते समय मौत हो गई विवाद में दोनों पक्ष अलग अलग धर्म विशेष के होने से क्षेत्र का माहौल तनावपूर्ण हो गया था और मृतक के शव को स्थानीय चौराहों पर रखकर विरोध प्रदर्शन किया गया। इसके बाद शव का अंतिम संस्कार किया गया। प्रदर्शनकारियों द्वारा एसपी ऑफिस में ज्ञापन सौंपकर शांतिपूर्ण कानून व्यवस्था बनाने और अन्य आरोपियों को शीघ्र पकड़ने के लिए आग्रह किया गया। माहौल की गंभीरता को समझते हुए पुलिस प्रशासन पहले से मुस्तैद हो गया जिससे अभी तक किसी भी अप्रिय घटना नहीं हो पाई।

मुस्तैद पुलिस प्रशासन
मुस्तैद पुलिस प्रशासन

इसी बीच सागर डीआईजी आर एस डहेरिया ने दमोह पहुंचकर पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली और बताया कि रियाज द्वारा दूसरे के घर के बाहर पेशाब किए जाने को लेकर उपजे विवाद ने बड़ा स्वरूप ले लिया है और इनके  पूर्व से इनके बीच में कोई पुराना विवाद नहीं था पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

एडिशनल एसपी शिव कुमार सिंह ने बताया कि तीन अन्य आरोपियों को मंगलवार देर शाम मैहर से गिरफ्तार कर लिया गया है जिन्हें पुलिस द्वारा दमोह लाया जा रहा है।

Related posts

ड्रग माफिया की अवैध कब्जा कर बनाई गई चार दुकानें ध्वस्त

Nishpaksh

दृढ़ इच्छाशक्ति से किये कार्य में जल्दी मिलती है सफलता

Nishpaksh

पेपर लीक के आरोपियों के कोचिंग सेंटर पर चला बुलडोजर, पांच मंजिला बिल्डिंग जमींदोज

Nishpaksh

Leave a Comment