Nishpaksh Samachar
ताज़ा खबर
अन्यताज़ा खबरनारद की नज़रराजनीतिराष्ट्रीय एवं अंतरराष्ट्रीय समाचार

बंगाल चुनाव 2021: राहुल गांधी ने पश्चिम बंगाल की सारी रैलियां रद्द की, ममता की अपील बाकी बचे तीन चरणों के चुनाव एक साथ कराने पर विचार करे चुनाव आयोग

निष्पक्ष समाचार

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पश्चिम बंगाल में होने वाली अपनी सारी रैलियों को स्थगित कर दिया है। उन्होंने कहा कि ये फ़ैसला कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए लिया गया है और दूसरे नेताओं से भी इस बारे में सोचने की अपील की है।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा “कोविड के कारण पैदा हुए हलात को देखते हुए मैं पश्चिम बंगाल में अपनी सारी रैलियां रद्द कर रहा हूं. मैं दूसरी पार्टियों के नेताओं से भी अपील करता हूं कि इन हालात में ऐसी रैलियों के परिणाम के बारे में गंभीरता से सोचें”

294 विधानसभा सीट वाली पश्चिम बंगाल विधानसभा में पांच चरणों के मतदान हो चुके हैं, अभी तीन चरणों के मतदान होना बाकी है। राज्य में कोरोना के बढ़ते मामलों के बावजूद कई बड़े नेताओं की रोज़ाना रैलियाँ और रोड शो हो रहे हैं।

बाकी बचे तीन चरण के चुनाव एक साथ कराने की ममता बनर्जी ने चुनाव आयोग से की अपील

देश में कोरोना की दूसरी लहर तेजी से फैल रही है। कोरोना से संक्रमित मरीजों के रोज लाखों मामले सामने आ रहे हैं, कोरोना से होने वाली मौतों का भी आंकड़ा बड़ रहा है। वहीं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी प्रदेश में चल रहे विधानसभा चुनाव के बाकी बचे तीन चरणों को एक साथ कराने की अपील की है।

ममता बनर्जी ने अपने ट्वीट में लिखा कि “देश में चल रही महामारी के बीच में हमने बंगाल में भारत निर्वाचन आयोग द्वारा प्रदेश में 8 चरणों में चुनाव कराए जाना का पूरी दृढ़ता से विरोध किया, अब कोविड-19 के बढ़ते मामलों को देखते हुए मैं चुनाव आयोग से अपील करती हूं कि वे एक बार में ही बाकी बचे चरणों के चुनाव के बारे में विचार करें. यह लोगों को कोरोना संक्रमण से बचाएगा”.

Related posts

एकलव्य विश्वविद्यालय में होगा द्वितीय वरिष्ठ इतिहासकार राष्ट्रीय संगोष्ठी का आयोजन

Nishpaksh

सचिव पर दायित्त्वों के प्रति लापरवाही करने का आरोप

Nishpaksh

नौकरी सिर्फ रोजगार नहीं है, वह जीवन का एक बडा कर्तव्य है -केन्द्रीय राज्यमंत्री

Nishpaksh

Leave a Comment