Nishpaksh Samachar
ताज़ा खबर
अन्यग्रामीण भारतघटनाक्रमप्रादेशिकराजधानीराजनीति

MP कोरोना अपडेट: गुजरात से भेजे गए ऑक्सीजन के टेंकर को बीजेपी नेताओं ने इंदौर में रोककर घंटो पूजा-पाठ कर फोटो सेशन के बाद किया रवाना

इंदौर- मध्यप्रदेश में बेकाबू होते कोरोना ने सरकार की चिंता बड़ा दी है. रोजोना प्रदेश में सैकड़ों लोगों की मौत कोरोना की वजह से हो रही. कोरोना से होने वाली मौतों में सबसे ज्यादा मामले मरीज को समय पर ऑक्सीजन ना मिलने के आ रहे हैं। ऐसे में प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान पर अपने स्तर ऑक्सीजन सहित जरुरी स्वास्थ्य सुविधाओं की व्यवस्था करने में लगे हुए हैं. लेकिन बीजेपी के नेता नेतागिरी में इतने मशगूल हैं कि ऑक्सीजन के महत्व को ही भूल गए।

दरअसल शनिवार-रविवार के दरमियानी रात गुजरात की रिलायंस रिफाइनरी से ऑक्सीजन की पहली खैप लेकर टैंकर इंदौर पहुंचा जिसे बीजेपी के नेताओं ने रास्ते में रोक लिया और पूजा-पाठ कर फोटो खिंचाने लगे. इंदौर में ऑक्सीजन उपलब्धता को लेकर किए जा रहे प्रयासों के मद्देनजर शनिवार देर रात 30 टन ऑक्सीजन गुजरात के जामनगर से इंदौर पहुंची, फिलहाल इस ऑक्सीजन को BRJ के कुमेडी प्लांट से सिलेंडरों में भरकर अस्पतालों में भेजा जाएगा. ऑक्सीजन की सप्लाई शुरू होने के बाद अब नियमित रूप से ऑक्सीजन के टैंकर इंदौर पहुंचेंगे।

Related posts

चुनाव में एक दूसरे के धुर विरोधी होरी में हुरियाकर खूब नचे, दमोह की राजनीतिक होली में खूब लगा लौंग इलायची का बीड़ा

Nitin Kumar Choubey

एक अप्रैल से बंद होंगे विद्युत वितरण कम्पनी के कैश काउण्टर

Nishpaksh

मध्यप्रदेश: दोस्त के शादी में नाचते-नाचते अचानक जमीन पर गिरा युवक, खुशियां मातम में बदली

Nishpaksh

Leave a Comment