Nishpaksh Samachar
ताज़ा खबर
अन्यग्रामीण भारतघटनाक्रमप्रादेशिकराजधानीराजनीति

MP कोरोना अपडेट: गुजरात से भेजे गए ऑक्सीजन के टेंकर को बीजेपी नेताओं ने इंदौर में रोककर घंटो पूजा-पाठ कर फोटो सेशन के बाद किया रवाना

इंदौर- मध्यप्रदेश में बेकाबू होते कोरोना ने सरकार की चिंता बड़ा दी है. रोजोना प्रदेश में सैकड़ों लोगों की मौत कोरोना की वजह से हो रही. कोरोना से होने वाली मौतों में सबसे ज्यादा मामले मरीज को समय पर ऑक्सीजन ना मिलने के आ रहे हैं। ऐसे में प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान पर अपने स्तर ऑक्सीजन सहित जरुरी स्वास्थ्य सुविधाओं की व्यवस्था करने में लगे हुए हैं. लेकिन बीजेपी के नेता नेतागिरी में इतने मशगूल हैं कि ऑक्सीजन के महत्व को ही भूल गए।

दरअसल शनिवार-रविवार के दरमियानी रात गुजरात की रिलायंस रिफाइनरी से ऑक्सीजन की पहली खैप लेकर टैंकर इंदौर पहुंचा जिसे बीजेपी के नेताओं ने रास्ते में रोक लिया और पूजा-पाठ कर फोटो खिंचाने लगे. इंदौर में ऑक्सीजन उपलब्धता को लेकर किए जा रहे प्रयासों के मद्देनजर शनिवार देर रात 30 टन ऑक्सीजन गुजरात के जामनगर से इंदौर पहुंची, फिलहाल इस ऑक्सीजन को BRJ के कुमेडी प्लांट से सिलेंडरों में भरकर अस्पतालों में भेजा जाएगा. ऑक्सीजन की सप्लाई शुरू होने के बाद अब नियमित रूप से ऑक्सीजन के टैंकर इंदौर पहुंचेंगे।

Related posts

उत्तराखंड के ‘धंसते शहर’ में घर गिरने के डर से ठंडी रात में बाहर रहने को मजबूर लोग

Nishpaksh

2 करोड़ 37 लाख की राशि से भोपाल के पांच चौराहे विकसित होंगे

Nishpaksh

ग्वालियर: केंद्र के नए कृषि कानून के तहत व्यापारी पर मुकदमा दर्ज

Nishpaksh

Leave a Comment