Nishpaksh Samachar
ताज़ा खबर
अन्यग्रामीण भारतताज़ा खबरप्रादेशिकराजधानीराजनीतिराष्ट्रीय एवं अंतरराष्ट्रीय समाचार

कोरोना इफेक्ट: दमोह को छोड़कर एमपी के शहरी इलाकों में शुक्रवार शाम 6 बजे से सोमवार सुबह 6 बजे तक रहेगा टोटल लॉकडाउन

प्रदेश में बढ़ते कोरोना के मामलों के बीच सीएम शिवराज ने शुक्रवार शाम 6 बजे से सोमवार सुबह 6 तक टोटल लॉकडाउन लगाने का फैसला किया है। सीएम शिवराज ने यह भी कहा कि वे लॉकडाउन के पक्ष में नहीं लेकिन मध्यप्रदेश में बढ़ते मामलों को रोकने के लिए थोड़ा ब्रेक देना जरुरी है। हालंकि दमोह में उपचुनाव की वजह से लॉकडाउन की बंदिशें दमोह शहर पर लागू नहीं होंगी।

भोपाल। प्रदेश सहित देशभर में कोरोना वायरस की दूसरी लहर देखने को मिल रही है। रोजाना हजारों की संख्या में कोरोना के नए संक्रमित मरीज मिल रहे हैं। मध्यप्रदेश में भी कोरोना के नए मरीज रिकॉर्ड संख्या में मिल रहे हैं। ऐसे में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कोरोना संक्रमण को लेकर गुरुवार को उच्च स्तरीय समीक्षा बैठक कर प्रदेश में शुक्रवार शाम 6 बजे से सोमवार सुबह 6 तक टोटल लॉकडाउन रखने का फैसला किया है।

मीडिया को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि “आज COVID-19 की उच्चस्तरीय समीक्षा की। प्रदेश के सभी शहरों में शुक्रवार शाम 6 बजे से लेकर शनिवार, रविवार और सोमवार सुबह 6 बजे तक शहरी क्षेत्र बंद रहेंगे, लॉकडाउन रहेगा।” सीएम शिवराज ने लोगों से जागरुक रहने और गाइडलाइन का पालन करने का आग्रह भी किया है। सीएम शिवराज ने कहा कि “मैं लंबा लॉक डाउन नहीं चाहता, ये अंतिम विकल्प है बाकी शहरों में टोटल लॉकडाउन लगाने की तैयारी की जा रही है। लेकिन मध्य प्रदेश में बढ़ते मामलों को रोकने के लिए, स्थिति को थोड़ा ब्रेक करने के लिये मध्यप्रदेश में भी शुक्रवार की शाम 6 बजे से लेकर सोमवार सुबह 6 बजे तक शहरी क्षेत्र बंद रहेंगे, लॉकडाउन रहेगा।”

Related posts

रोटरी क्लब दमोह ग्रेटर नवीन शासकीय माध्यमिक विद्यालय का कराया गया नवीनीकरण एवं लोकार्पण

Nishpaksh

उत्तराखंड : दस लाख छात्र लाइव जुड़ेंगे परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम में, दो छात्रों से पीएम करेंगे बातचीत

Admin

मुख्यमंत्री योगी ने दी जे पी नड्डा को शुभकामनाए, कहा पार्टी को नयी ऊंचाइयों पर ले जाएंगे

Nishpaksh

Leave a Comment