Nishpaksh Samachar
ताज़ा खबर
अन्यग्रामीण भारतप्रादेशिकराजधानीराजनीति

किसानों का शोषण करने में जुटी केंद्र सरकार -प्रजु यशोधरन

nishpaksh samachar

दमोह – पथरिया केंद्र व प्रदेश सरकार द्वारा लगातार ही तीन काले कानूनों के नाम पर किसानों का शोषण किया जा रहा है। जहां एक ओर किसानों का हितैषी बताने वाली सरकार अब किसानों का शोषण कर रही है। वहीं दिल्ली में आंदोलनरत किसानों की मौत के बाद भी केंद्र सरकार के कानों में जूं तक नहीं रेंगी। आज किसान दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर है।

यह वक्तव्य कांग्रेस कमेटी द्वारा नियुक्त किए गए पर्यवेक्षक प्रजु यशोधरन द्वारा पथरिया में किसानों के समर्थन में आयोजित एक सभा को संबोधित करते हुए दिये गये। उन्होंने केंद्र व राज्य सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि कांग्रेस द्वारा समूचे देश मैं जिस प्रकार से आंदोलन चलाए जा रहे हैं उससे कांग्रेस किसानों के हित में लगातार ही संघर्ष करती रहेगी।

इस अवसर पर सभा को कांग्रेस कमेटी की पदाधिकारी डॉ मनीषा दुबे, रुद्र प्रताप सिंह, लक्ष्मण सिंह ठाकुर, राव बृजेंद्र सिंह, भरत श्रीवास्तव, गौरव पटेल सहित अनेक वक्ताओं ने सभा को संबोधित किया। तत्पश्चात सभी कांग्रेस जनों ने राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन एसडीएम अदिति यादव को सौंपा। धरना प्रदर्शन के दौरान क्षेत्र के सैकड़ों की तादाद में किसानों की उपस्थिति भी रही।

#congress #pathariya #damoh

Related posts

जहरीली शराब पीने से मुरैना में 11 की मौत

Nishpaksh

तैयारी जीत की… क्या गुजरात फॉर्मूले के आधार पर जीतेंगे 2024 का चुनाव? भाजपा ने एक साल पहले ही बना लिया प्लान

Nishpaksh

वाटर सिक्योटिरी प्लान से जुडें सभी योजनाओं का क्रियान्वयन प्राथिमिकता से करें- कलेक्टर

Nitin Kumar Choubey

Leave a Comment