Nishpaksh Samachar
ताज़ा खबर
अन्यताज़ा खबरनारद की नज़रप्रादेशिकराजधानीराजनीति

बधाई इंदौर, आम जनता, जनप्रतिनिधि और सभी संस्थाओं को मेरी शुभकामनाएं- मुख्यमंत्री चौहान

nishpaksh samachar

मुख्यमंत्री चौहान से इंदौर के प्रभारी मंत्री तुलसीराम सिलावट ने भेंट की, इंदौर की जनता ने वो कर दिखाया जिसके लिए जिले को पहचाना जाता है

भोपाल- इंदौर के प्रभारी मंत्री तुलसी सिलावट ने आज भोपाल में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाक़ात की और उन्हें गत दिवस इंदौर में हुए ऐतिहासिक टीकाकरण के बारे में विस्तार से जानकारी दी। मुख्यमंत्री चौहान ने इंदौर की जनता को ऐतिहासिक वैक्सिनेशन के लिए बधाई,  शुभकामनाएं दी।       

मुख्यमंत्री ने कहा की इंदौर की जनता का समर्पण और उत्साह सराहनीय है। पूरे देश में स्वच्छता में नंबर वन रहने वाला इंदौर आज वैक्सिनेशन में भी नंबर एक हो गया है। कोविड संक्रमण के समय मंत्री तुलसीराम सिलावट लगातार जनता की सेवा में लगे रहे और आपदा के समय बेहतर समन्वय के साथ इंदौर को विषम परिस्थितियों से बाहर निकलने में महत्त्वपूर्ण भूमिका निभाई है। इंदौर में महा वैक्सिनेशन में एक दिन में 2 लाख से अधिक वैक्सीन लगवाने जैसा महत्वपूर्ण काम हुआ हैं आज पूरे देश के लिए इंदौर ने मिशाल कायम की है। इंदौर के सभी समाज सेवी, जन-प्रतिनिधि, सांसद, विधायक, पूर्व विधायक, स्वयं सेवी संस्थाओं, सबसे बढ़कर स्वास्थ अमले और जिला प्रशासन की भूमिका इस उपलब्धि में भी महत्वपूर्ण रही है। हमे अभी रुकना नही है जब तक हम 18+ के सभी लोगो को वैक्सीन लगवा देते है तब तक ऐसे प्रयास जारी रहना चाहिए।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से जल संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट ने मंत्रालय में भेट की और इंदौर की जनता ,जनप्रतिनिधियों की ओर से वैक्सीन उपलब्ध कराने का धन्यवाद दिया और बताया की आगे इससे बड़ा लक्ष्य  को पूर्ण करने के लिए इंदौर की जनता तैयार है। हम सब जनप्रतिनिधियों और आम जनता के साथ स्वयं सेवी संस्थाओं के प्रयास से अभूतपूर्व सफलता मिली है। सामूहिक प्रयासों के साथ जिला प्रशासन  ने सभी व्यवस्थाएं उपलब्ध कराई और जनता ने चुनाव की तरह का उत्साह दिखाया, ऐसा लग रहा था की कोरोना और वैक्सीन की लड़ाई में किसी एक को चुनना है और जनता ने परिणाम दिखाया वैक्सीन की जीत हुई है। यह जीत लगातार बनी रहे इसके लिए फिर से जुटने का समय है। मंत्री सिलावट ने इंदौर की जनता की ओर से प्रण व्यक्त किया की आगे हम इससे बड़ा लक्ष्य पूर्ण करेंगे।

Related posts

स्वास्थ्य केंद्र में समय पर नहीं मिलते डॉक्टर और कर्मचारी-परेशान होते रहते हैं मरीज

Nishpaksh

CM शिवराजसिंह ने बढाया 4 फिसदी महंगाई भत्ता, 7.5 कर्मचारी को तोहफा

Admin

मध्य प्रदेश: जबलपुर के केस के साथ अब राज्य में एक्टिव केस की संख्या छह पर

Nishpaksh

Leave a Comment