Nishpaksh Samachar
ताज़ा खबर
अन्यक्राइमग्रामीण भारतघटनाक्रमप्रादेशिकराजधानीराजनीति

थाना परिसर में हुआ बैडमिंटन टूर्नामेंट का समापन

निष्पक्ष समाचार बटियागढ़ विनोद उदेनिया

थाना परिसर बटियागढ़ में एम एच क्लब के तत्वावधान में आरक्षक स्व. मुंशीलाल राय की पुन्य स्मृति में दो दिवसीय बैडमिंटन प्रतियोगिता चल रही थीं। जिसमें नोहटा थाना प्रभारी सत्येंद्र सिंह और उपनिरीक्षक सौरव मिश्रा की जोड़ी ने हिंडोरिया टीम को हराकर विजेता ट्राफी पर कब्जा किया। कशमकश भरे रोमांचक मुकाबले में नोहटा थाना प्रभारी की टीम ने 2-1 से हिंडोरिया की टीम को शिकस्त दी, मैच के फाइनल राउंड तक यह कहना मुश्किल था कि जीत का खिताब किस टीम के तरफ जाएगा। नोहटा टीम में सत्येंद्र सिंह राजपूत के साथ कोतवाली में पदस्थ उप निरीक्षक सौरव मिश्रा की जोड़ी ने इस खिताब पर कब्जा किया।

थाना प्रभारी वीरेंद्र बहादुर सिंह के नेतृत्व में थाना प्रांगण बटियागढ़ में सोमवार रात को दो दिवसीय बैडमिंटन टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबले का हुआ समापन।

समापन कार्यक्रम में मुख्य अतिथि पूर्व विधायक लखन पटेल,भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष पं.नरेंद्र व्यास,भाजपा मंडल अध्यक्ष पं.कपिल शुक्ला, थाना प्रभारी वीरेंद्र बहादुर सिंह,एमएच क्लब के अध्यक्ष पं.आनंद त्रिवेदी के द्वारा विजेता और उपविजेता टीम को पुरस्कृत की गई। एमएच क्लब के सहयोगी सदस्य जितेंद्र सिंह, बृजेश चौरसिया, बद्री विश्वकर्मा, अवधेश पाठक, पुष्पेंद्र बुंदेला, इस्माइल खान की उपस्थित रही ऐतिहासिक बैडमिंटन प्रतियोगिता में 18 टीमों ने भाग लिया। मैच को देखने के लिए दर्शक भी अधिक संख्या में उपस्थित रहे।

Related posts

मध्यप्रदेश: शराब के कारण महिलाओं के खिलाफ अपराध बढ़ा, मधुशाला को गौशाला में बदलूंगी: उमा भारती

Admin

जिला पंचायत के तिकड़मबाजों का हुआ स्थानांतरण, पूर्व में हुए थे संविदा अवधि समाप्त करने के आदेश

Nitin Kumar Choubey

माणिकचंद्र वाजपेयी राष्ट्रीय पत्रकारिता पुरस्कार पुन: प्रारंभ होगा : मुख्यमंत्री

Nishpaksh

Leave a Comment