Nishpaksh Samachar
ताज़ा खबर
अन्यक्राइमघटनाक्रमताज़ा खबरप्रादेशिकराजनीति

जहरीली शराब पीने से मुरैना में 11 की मौत

मुरैना – जहरीली शराब (Poisonous Liquor) पीने से मुरैना जिले में 11 लोगों की  (11 Died) मौत हो चुकी है। आठ लोग गंभीर रूप से ग्वालियर में भर्ती हैं। शराब पीने से बागचीनी थाना क्षेत्र के मानपुर में सात, सुमावली थाना क्षेत्र के पहावली में 3 और बागचीनी थाना क्षेत्र के बिलैया पूरा में एक ब्यक्ति की मौत हुई है।

पूर्व सीएम कमलनाथ ने मुरैना की घटना पर ट्वीट किया है कि शराब माफियाओं का कहर जारी, उज्जैन में 16 जान लेने के बाद अब मुरैना में शराब माफियाओं ने 10 के करीब लोगों की जान ले ली है। शिवराज जी, शराब माफिया आखिर कब तक यूं ही लोगों की जान लेते रहेंगे। सरकार बीमार लोगों का समुचित इलाज करवाएं और पीड़ित परिवारों की हरसंभव मदद करें।

मुरैना में जहरीली शराब पीने से हुई मौत पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि मुरैना में जहरीली शराब दुर्घटना अत्यंत दु:खद एवं दुर्भाग्यपूर्ण है। दुर्घटना की जांच के आदेश दिए गए हैं। कमिश्नर ग्वालियर-चंबल ने जांच दल बनाया है, जिसने जांच प्रारंभ कर दी है। जो भी व्यक्ति दोषी होंगे, उनके विरुद्ध कठोर कार्रवाई होगी। घटना में प्रथमदृष्टया सुपरविजन के लापरवाही पाए जाने पर, जिला आबकारी अधिकारी मुरैना को तत्काल प्रभाव से निलम्बित कर दिया गया है।

वहीं, गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि जहरीली शराब पीने से हुई मौतों की घटना बेहद दुखद और पीड़ादायक है। इस मामले में संबंधित थाना प्रभारी को सस्पेंड कर दिया गया है। घटना के लिए जिम्मेदार कोई भी हो बख्शा नहीं जाएगा।

Related posts

अनलॉक लापरवाही की आजादी नहीं

Nishpaksh

शिवराज का मास्टर स्ट्रोक बीजेपी को पड़ा भारी, निगम में 7 सीटों का नुकसान

Nishpaksh

प्रवासी भारतीय सम्मेलन का समापन सत्र में आज राष्ट्रपति इंदौर पहुंचे

Nishpaksh

Leave a Comment