Nishpaksh Samachar
ताज़ा खबर
अन्यग्रामीण भारतघटनाक्रमताज़ा खबरप्रादेशिकराजधानीराजनीतिराष्ट्रीय एवं अंतरराष्ट्रीय समाचार

उर्स 2021: सीएम शिवराज की ओर से दरगाह में पेश होगी चादर

विश्व विख्यात सूफी संत ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह में राजनेताओं की ओर से भी चादर पेश करने का सिलसिला जारी है। मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी अजमेर उर्स में अपनी तरफ से चादर पेश करने के लिए एसके मुद्दीन के साथ प्रतिनिधि मंडल को चादर सौंप कर अजमेर के लिए रवाना किया है।

भोपाल. विश्व विख्यात सूफी संत ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह में राजनेताओं की ओर से भी चादर पेश करने का सिलसिला जारी है। मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी अजमेर उर्स में अपनी तरफ से चादर पेश करने के लिए रवाना की है।

मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह की ओर से भोपाल से कार्यकर्ता का एक प्रतिनिधिमंडल सोमवार को ख्वाजा गरीब नवाज की दरगाह पर चादर पेश करेगा। अजमेर में ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती का 809 वां उर्स चल रहा जिसमें देश-विदेश से हजारों की संख्या में जायरीन पहुंच रहे हैं।

विश्व विख्यात सूफी संत ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती के 809 वें उर्स में अब तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी, कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी की तरफ से राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने चादर पेश की है। इसके अलावा शाहनवाज हुसैन, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, राहुल गांधी, लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला, वसुंधरा राजे, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, देवेंद्र फड़नवीस, पाकिस्तान के हाई कमिश्नर आफताब हसन, की ओर से चादर पेश की गई

Related posts

मुहम्मद रफीक मध्यप्रदेश हाईकोर्ट के नए चीफ जस्टिस बनाए गए

Nishpaksh

अजीबो गरीब जुर्माना- भैस ने किया गोबर, मालिक पर दस हजार रूपये का जुर्माना

Nishpaksh

सरकारी अस्पताल में इलाज के दौरान एक और महिला की मौत, गुस्साए परिजनों ने अस्पताल में की जमकर तोड़फोड़

Nishpaksh

Leave a Comment