Nishpaksh Samachar
ताज़ा खबर
अन्यक्राइमग्रामीण भारतताज़ा खबरप्रादेशिकराजधानीराजनीति

सरकारी अस्पताल में इलाज के दौरान एक और महिला की मौत, गुस्साए परिजनों ने अस्पताल में की जमकर तोड़फोड़

गुरुवार की सुबह 10 बजे बौतराई निवासी विमला समदड़िया निवासी को उनके परिजन बुखार की शिकायत होने पर सरकारी अस्पताल इलाज के लिए लाए थे. जहां पर इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई। साुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पथरिया में बीते दो दिनों में होने वाली यह दूसरी मौत है।

दमोह/पथरिया :- पथरिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के दौरान विमला समदड़िया नाम की ग्राम बौतराई निवासी महिला ने दम तोड़ दिया जिसके बाद महिला के परिजनों ने सरकारी अस्पताल में जमकर हंगामा किया और तोड़फोड़ की मामले की जानकारी पथरिया पुलिस को दी गई।

गुरुवार सुबह करीब 10 बजे बोतराई निवासी विमला समदड़िया नाम की महिला को इलाज के लिए पथरिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई। महिला की मौत से गुस्साए परिजनों ने स्वास्थ्य केंद्र में तोड़फोड़ करना शुरु कर दी, ऑक्सीजन सिलेंडर उठा कर फेंक दिया, डॉक्टर को भी मारने का प्रयास किया, जिसके बाद तमाम स्टाफ इकट्ठा हो गया और पथरिया पुलिस को मामले की जानकारी दी गई। 

गौरततलब है कि बुधवार की देर शाम पथरिया वार्ड नंबर 6 निवासी कलावती विश्वकर्मा की इलाज ना मिल पाने की वजह से मौत हो गई थी। बुधवार को कलावती शाम 5-6 बजे के बीच पथरिया के सरकारी अस्पताल अपना इलाज कराने के लिए पहुंची थी जहां उसे यह कहकर इलाज नहीं दिया गया कि डॉक्टर की ड्यूटी कोविड-19 केंद्र पर लगी है. जानकारी के अनुसार दो दिन बीमार थी जिसने इलाज के अभाव में दम तोड़ दिया।

Related posts

मातृवन्दना योजना में लापरवाही पर कलेक्टर ने की बड़ी कार्यवाही

Nishpaksh

2 करोड़ 37 लाख की राशि से भोपाल के पांच चौराहे विकसित होंगे

Nishpaksh

सुप्रीम कोर्ट के 48वें चीफ जस्टिस बने एनवी रमन्ना, राष्ट्रपति कोविंद ने दिलाई शपथ

Nishpaksh

Leave a Comment