Nishpaksh Samachar
ताज़ा खबर
अन्यग्रामीण भारतघटनाक्रमताज़ा खबरप्रादेशिकराजधानीराजनीतिराष्ट्रीय एवं अंतरराष्ट्रीय समाचार

मास्क लगाने को लेकर प्रशासन से उलझे राष्ट्रीय संत आत्मानंद सरस्वती, कहा मेरे चालान का पैसा मुख्यमंत्री भरें

मास्क लगाने को लेकर प्रशासन से उलझे राष्ट्रीय संत आत्मानंद सरस्वती

पथरिया/दमोह- कोरोना संक्रमण को लेकर देश के हालत दिन ब दिन बदतर होते जा रहे हैं. कोरोना की रोकथाम के लिए राज्यों में लॉकडाउन लगाने का फैसला केंद्र सरकार ने राज्यों पर छोड़ दिया है ऐसे में पूरे मध्यप्रदेश में 7 मई तक कोरोना कर्फ्यू लगाया गया है.

प्रदेश में बढ़ते कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए सरकार हर संभव प्रयास कर रही है. सरकार ने प्रशासन को कोरोना कर्फ्यू का शक्ति से पालन कराने के निर्देश दिए हैं इसी के तहत यदि कोई भी व्यक्ति वगैर मास्क लगाए घूमता हुआ दिखे तो पुलिस 2000/- का चालान भी बना रही है. गौरतलब है कि बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए सरकार ने कार के अंदर भी मास्क लगाने के आदेश जारी किए हैं बावजूद इसके लोग लापरवाही कर रहे हैं.

बुधवार शाम पथरिया नगर के संजय चौराहे पर प्रशासन मास्क को लेकर चालानी कार्रवाई कर रहा था तभी अचानक सामने से सफेद रंग की कार निकलती है जिसमें राष्ट्रीय संत और राम जन्मभूमि न्यास के पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष आत्मानंद सरस्वती अपने ड्राइवर के साथ वगैर मास्क के बैठे हुए थे. मौके पर मौजूद पथरिया थाना प्रभारी ब्रजेश पांडे, तहसीलदार आलोक जैन और उपनिरीक्षक आलोक तिरपुड़े कार में बैठे दोनों लोगों को मास्क ना लगाने की वजह पूछे हैं और चालानी कार्रवाई करने लगते हैं. जिससे नाराज कार में बैठे संत अधिकारियों से बहस करने लगते हैं और धमकी भरे अंदाज में चालान को प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान तक भेजने की बात करने लगते हैं.

Related posts

मध्य प्रदेश: विदिशा में पूर्व भाजपा नेता और परिवार के 3 सदस्य मृत पाए गए

Admin

दूर-दराज के गांवो को सुदूर सम्पर्क के तहत जोड़ने के लिए प्रस्ताव तैयार करें- कलेक्टर चैतन्य

Nishpaksh

विधानसभा चुनाव जीतने के लिए बीजेपी की यह है योजना, क्यां हो सकती है कारगत

Admin

Leave a Comment