Nishpaksh Samachar
ताज़ा खबर
ग्रामीण भारतताज़ा खबरप्रादेशिकराजधानी

राज्य स्तरीय सीनियर महिला हॉकी प्रतियोगिता संपन्न, जबलपुर को हराकर ग्वालियर बना चैंपियन

nishpaksh samachar

दमोह – हॉकी मध्यप्रदेश द्वारा संचालित हॉकी दमोह के तत्वधान में सीनियर महिला अंतर जिला हाकी प्रतियोगिता के आखिरी दिन फाइनल मैच खेला गया जिसमें ग्वालियर ने इकतरफा मुकाबले में जबलपुर को 10 गोल से हराकर चेम्पियनशिप पर कब्ज़ा जमाया. इन मैचों में तकनीकी सहायक की भूमिका रैना यादव ,राजीव खोसला ,तथा निर्णायको की भूमिका प्रवीण यादव ,तरुण नामदेव, बी.डी. शर्मा ,फिरोज खान ,विवियन राम ने निभाई.

यह भी पढ़ें :- संघर्षपूर्ण मैच में दमोह की हुई हार 

प्रतियोगिता का समापन समारोह समाजसेवी डॉ अजय लाल युवा नेता समाजसेवी सिद्धार्थ मलैया नगर पालिका की अध्यक्ष मालती असाटी समाज कल्याण बोर्ड की पूर्व सदस्य कविता राय हॉकी मध्य प्रदेश के सचिव लोक बहादुर सिंह के आतिथ्य में संपन्न हुआ मंचासीन अतिथियों का स्वागत हॉकी मध्य प्रदेश के कोषाध्यक्ष ललित नायक, हरिशंकर यादव, राजेश सालोमन, संजय सेन, बीडी शर्मा, राजीव खोसला, फैयाज खान, अमित ठाकुर, श्याम यादव, गुड्डू जैन विकास के द्वारा किया गया इस अवसर पर हॉकी मध्य प्रदेश सचिव लोक बहादुर सिंह, समाजसेवी डॉ अजय लाल, सिद्धार्थ मलैया, मालती असाटी और कविता राय को स्मृति फलक देकर सम्मानित किया गया.

यह भी पढ़ें :- राज्य स्तरीय सीनियर महिला हॉकी टूर्नामेंट कल से हो रहा है प्रारंभ

मध्य प्रदेश भर से आए हुए महिला खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए डॉ अजय लाल ने कहा कि यह दमोह का सौभाग्य है कि हमारे दमोह में इतने बड़े स्तर पर यह प्रतियोगिता आयोजित की गई सभी विजेता और उपविजेता खिलाड़ियों को मैं हृदय से बधाई देता हूं वहीं समाजसेवी सिद्धार्थ मलैया ने लगातार अच्छा खेलते रहने का आव्हान खिलाड़ियों से किया. जबकि मालती असाटी ने प्रदेश भर से आए हुए खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए कहा कि दमोह नगरी का सौभाग्य है कि आप सभी यहां खेलने आए.  ललित नायक ने सभी उपस्थित खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए कहा कि दमोह की मेजबानी में आयोजित इस टूर्नामेंट में यदि कोई कमी रह गई हो तो उसके लिए हम क्षमा प्रार्थी हैं.

यह भी पढ़ें :- केंद्रीय संस्कृति मंत्री के क्षेत्र की संस्कृति बिगड़ी

कार्यक्रम का सफल संचालन संजय सेन एवं आभार प्रदर्शन पत्रकार बी डी शर्मा द्वारा किया गया इस अवसर पर आयोजित पुरस्कार वितरण कार्यक्रम में आवास व्यवस्था में सहयोग के लिए शिव शिशु विद्यालय के सोनी, जेपीबी स्कूल के प्राचार्य राम कुमार खरे और शरद मिश्रा जिला, क्रीड़ा अधिकारी शिक्षा विभाग विवेक दत्त शर्मा जिला क्रीड़ा अधिकारी खेल विभाग सुनीता यादव को सम्मानित किया गया. प्रतियोगिता के श्रेष्ठ खिलाड़ी के रूप में ग्वालियर की उपासना सिंह को विशेष सम्मान से सम्मानित किया गया. पुरस्कार वितरण में आयोजकों निर्णय को तकनीकी सहायकों और विशेष सहयोगीयों को भी सम्मानित किया गया जबकि विजेता और उपविजेता टीम को ट्रॉफी तथा व्यक्तिगत पुरस्कार देकर पुरस्कृत किया गया.

Related posts

किसानों का शोषण करने में जुटी केंद्र सरकार -प्रजु यशोधरन

Nishpaksh

दिल्ली में 4 डिग्री पहुंचा पारा, उत्तर भारत में ठंड ने बढ़ा दी सिहरन , पढ़ें मौसम का ताजा अपडेट

Nishpaksh

MP by-election 2021- मुख्यमंत्री रैगांव, प्रदेश अध्यक्ष पृथ्वीपुर में फहरायेंगे विजय संकल्प ध्वज

Nishpaksh

Leave a Comment