Nishpaksh Samachar
ताज़ा खबर
अन्यग्रामीण भारतनारद की नज़रप्रादेशिकराजधानी

विधायक अजय टंडन ने ग्रामवासियों से मुलाकात कर जाना हाल

nishpaksh samachar

दमोह  विधानसभा क्षेत्र दमोह के विधायक अजय टंडन द्वारा इन दिनों क्षेत्र के ग्रामीण इलाकों में जाकर ग्रामीणों से जनसंपर्क किया जा रहा है। ग्रामीण मंडल सेक्टर और ग्रामवासियों से विधायक अजय टंडन एवं जिला कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों ने अभाना के शेत्र के लोगों से मुलाकात कर उनकी समस्याओं से रूबरू हुए और उनका अविलंब निराकरण करने की बात कही।

स्थानीय विधायक अजय टंडन ने सर्वप्रथम कोरोना महामारी के चलते ग्रामवासियों से आग्रह किया कि प्राथमिकता के आधार पर वह सभी वैक्सीन जरूर लगवाये जिससे हम अपने साथ अपने परिवारों को भी सुरक्षित रख सकें। उनका प्रयास यही है कि जिसकी जो समस्या है वह उसे समय सीमा में ही पूरी करनवाने का प्रयास करें।

जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मनु मिश्रा, संगठन प्रभारी सतीश जैन, नितिन मिश्रा, प्रजु यशोधरन, राजू पांडे ने कहा कि अभी सरकार कांग्रेस की नहीं है ऐसे में कोई भी निराश न हो हम अपना हक लेकर रहेंगें। ग्रामवासियों ने बताया कि बिजली विभाग द्वारा किसी भी समय कटौती कर दी जाती है उससे काम काज में व्यवधान पैदा होता है जिसके लिये विधायक ने कहा कि अघोषित बिजली कटौती को लेकर मुख्यालय पर वृहत आंदोलन किया जायेगा।

इस अवसर पर सतीश दुबे, बंसत कुशवाहा, छुन्ना शर्मा, अनिल जैन, हरिशंकर यादव, हल्के महाराज, दुर्गेश नामदेव, नीलेश यादव, राघवेन्द्र सिंह सहित ग्रामीणजनों की उपस्थिति रहीं।

Related posts

नए साल में निजीकरण का विरोध: विद्युत उद्योग बचाओ अभियान के तहत पथरिया में दिये ज्ञापन

Nishpaksh

एकलव्य विश्वविद्यालय में होगा द्वितीय वरिष्ठ इतिहासकार राष्ट्रीय संगोष्ठी का आयोजन

Nishpaksh

शराब पीने वालों को समझाइश, पिलाने वालों को खुली छूट, शाम ढलते ही होटल रेस्टोरेंट बन जाते हैं मयखाना

Nishpaksh

Leave a Comment