Nishpaksh Samachar
ताज़ा खबर
अन्यग्रामीण भारतनारद की नज़रप्रादेशिकराजनीति

नारद की नजर:- भैया हरन की वोटन के लाने दौरे-दौरे होने लगी हथ जुड़ाई

nishpaksh samachar

दमोह:– दमोह विधानसभा का चुनाव आ गओ हो सो भैया हरैं वोटन के लाने हमाए दौरे पर दोनों हाथ जोडऩ के आने लगे हैं, बडऩ का प्रणाम, छोटन को दुलार, बरोबरी बारे को जै-रामजी की होने लगी। दोनों हाथ जोडऩ के हथ जुड़ाई भी खूब भयी। दमोह की गलियन में बाजे भी खूब बजे, नारे भी लगे, जीतेंगे भैया के जयकारे भी लगेै।

भैया अब दमोह में जनता जर्नादन को सुनाने को लाने कमलनाथ भी अपने दोनों चरण भुंसारे दमोह में धर रहे है, वे उडऩ खटोला से उतर हैं और इनके अगारे मोटरसाइकिलन चल हैं और पछारे हाथ हिलात भए रोड शो भी कर रयै हैं। नारद बुंदेलखंड के दमोह में सभा स्थल का नाम पैली बार सुन रए जहां कोई बड़े नेतन की चुनावन के लानै सभा हो रई है। मुनादी बारो कै रओ तो कि 11 बजे महाराणा प्रताप स्कूल में सभा हो रई, सवौऊ को आने है। तो भैया हारन नारद तो पहुंच जैवे लेकिन जनता जर्नादन को कमलनाथ के सुनन लाने टैम है के नई ये जनता जनार्दन ही जाने।

भैया हरन आप लोगन सोच रए कि नारद बुंदेलखंड काए लिख रए तो भैया हरन आप लोगन को बुंदेलखंडी कहना भात है लेकिन लिखत पड़त नईं आउत है, इ लाने नारद ने बुंदेलखंडी सीखी और आप सबऊ के लाने नारद की नजर में लिखी है। अब हम असल बात पे आउत हैं भैया हरों अभी बाजे तो भाजपा के बजत सुनात रए हैं अब कांग्रेस के बाजे कब बज हैं भैया के नारे कबै लग हैं ये तो उते कोऊ अबै बताए वाला दिखात नई है।

भैया हरन, नारायण, नारायण, नारायण

Related posts

वृद्ध की पीड़ा समझ मंत्री ने स्वयं धकेला ठेला

Nishpaksh

सरकारी अस्पताल में इलाज के दौरान एक और महिला की मौत, गुस्साए परिजनों ने अस्पताल में की जमकर तोड़फोड़

Nishpaksh

सिंगौरगढ़ क्षेत्र को नेशनल ट्राईबल टूरिज्म हब के रुप में करें विकसित – राष्ट्रपति कोविन्द

Nitin Chaubey

Leave a Comment