Nishpaksh Samachar
ताज़ा खबर
अन्यक्राइमग्रामीण भारतघटनाक्रमताज़ा खबरप्रादेशिकराजधानी

पुल पर हो रहा अतिक्रमण: जिम्मेदार बेखबर

कोपरा पुल के बाजू में भवन निर्माण

दमोह:– प्रदेश सरकार के मुखिया की प्रदेश को अतिक्रमण मुक्त करने की कोशिश दमोह में दम तोडती नजर आ रही है। सरकार के दबाव में प्रशासन ने कुछ दिनों पहले शहर में जहाँ थोड़ी बहुत कार्यवाही की थी वहां राजस्व अमले के लौटते ही स्थिति फिर जस की तस हो गई। फिर चाहे शहर का अस्पताल चौक हो या किल्लाई नाका क्षेत्र के साथ अन्य जगह की स्थिति भी अब पहले की तरह नजर आने लगी है।

दो दिन पूर्व ही राजस्व अमले ने बांसा तारखेडा के पास ग्राम हिनौता में अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही की, पर आश्चर्य यह है कि जिस दमोह सागर स्टेड हाईवे से यह टीम गई उसे बांसा तारखेड़ा के पुल के बाजू में दो मंजिल इमारत का निर्माण कार्य दिखाई नही दिया।

दरअसल बांसा तारखेड़ा ग्राम में कोपरा नदी पर पुराने पुल के बाजू में नया पुल बना हुआ है। यह दोनों पुल इतने पास बने है कि पुराने पुल पर बन रही दो मंजिला इमारत नये पुल के इतने समीप बनाई जा रही है कि भवन निर्माण सामग्री को पुल पर ही रखा गया है जो वहां से निकलने में भी बाधक बन रहा है।

दमोह में उपचुनाव की सरगर्मी के चलते प्रतिदिन दर्जनों मंत्री, विधायक और प्रशासनिक अमला पुल से गुजर रहा है परंतु किसी को भी यह निर्माण कार्य नजर नही आ रहा है।

Related posts

कमलनाथ का खरीदा गेहूं केंद्र सरकार ने लेने से किया इंकार, शिवराज ने 1200 करोड़ में बेचा

Nishpaksh

कोरोना इफेक्ट: दमोह को छोड़कर एमपी के शहरी इलाकों में शुक्रवार शाम 6 बजे से सोमवार सुबह 6 बजे तक रहेगा टोटल लॉकडाउन

Nishpaksh

दमोह उपचुनाव 2021: मामा की प्रतिष्ठा दांव पे, छिन-छिन में आ रए..अमावस्या पर जागेश्वरनाथ में टेकेंगे माथा,रोड शो भी करेंगे..

Nitin Kumar Choubey

Leave a Comment