Nishpaksh Samachar
ताज़ा खबर
अन्यक्राइमग्रामीण भारतघटनाक्रमताज़ा खबरप्रादेशिकराजधानी

पुल पर हो रहा अतिक्रमण: जिम्मेदार बेखबर

कोपरा पुल के बाजू में भवन निर्माण

दमोह:– प्रदेश सरकार के मुखिया की प्रदेश को अतिक्रमण मुक्त करने की कोशिश दमोह में दम तोडती नजर आ रही है। सरकार के दबाव में प्रशासन ने कुछ दिनों पहले शहर में जहाँ थोड़ी बहुत कार्यवाही की थी वहां राजस्व अमले के लौटते ही स्थिति फिर जस की तस हो गई। फिर चाहे शहर का अस्पताल चौक हो या किल्लाई नाका क्षेत्र के साथ अन्य जगह की स्थिति भी अब पहले की तरह नजर आने लगी है।

दो दिन पूर्व ही राजस्व अमले ने बांसा तारखेडा के पास ग्राम हिनौता में अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही की, पर आश्चर्य यह है कि जिस दमोह सागर स्टेड हाईवे से यह टीम गई उसे बांसा तारखेड़ा के पुल के बाजू में दो मंजिल इमारत का निर्माण कार्य दिखाई नही दिया।

दरअसल बांसा तारखेड़ा ग्राम में कोपरा नदी पर पुराने पुल के बाजू में नया पुल बना हुआ है। यह दोनों पुल इतने पास बने है कि पुराने पुल पर बन रही दो मंजिला इमारत नये पुल के इतने समीप बनाई जा रही है कि भवन निर्माण सामग्री को पुल पर ही रखा गया है जो वहां से निकलने में भी बाधक बन रहा है।

दमोह में उपचुनाव की सरगर्मी के चलते प्रतिदिन दर्जनों मंत्री, विधायक और प्रशासनिक अमला पुल से गुजर रहा है परंतु किसी को भी यह निर्माण कार्य नजर नही आ रहा है।

Related posts

Mp: मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया के काफिले की गाड़ी से एक्सीडेंट, शख्स की मौत

Nishpaksh

सरकारी अस्पताल में इलाज के दौरान एक और महिला की मौत, गुस्साए परिजनों ने अस्पताल में की जमकर तोड़फोड़

Nishpaksh

एस्ट्रोटर्फ को लेकर हॉकी खिलाड़ियों का संघर्ष

Nitin Kumar Choubey

Leave a Comment