Nishpaksh Samachar
ताज़ा खबर
अन्यमनोरंजन

हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा की डबल एक्सएल अब नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग कर रही है।

हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा की डबल एक्सएल अब नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग कर रही है।

सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी की डबल एक्सएल अब नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है और दर्शकों से काफी सकारात्मक समीक्षा प्राप्त कर रही है। सतराम रमानी द्वारा निर्देशित, यह फिल्म दो प्लस-साइज़ महिलाओं के इर्द-गिर्द घूमती है, जो साइज़-शेमिंग का सामना करने के बावजूद, जीवन को नेविगेट करती हैं और अपनी शर्तों पर जीती हैं।

4 नवंबर, 2022 को सिनेमाघरों में आई इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर ठंडी प्रतिक्रिया मिली। हालाँकि, नेटफ्लिक्स पर डिजिटल रिलीज़ का दर्शकों ने खुले हाथों से स्वागत किया है। फिल्म को IMDb पर 2.5K वोट के साथ 5.8/10 की रेटिंग मिली है।

फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी मुख्य भूमिका में हैं। ज़हीर इकबाल और महत राघवेंद्र फिल्म में छोटी भूमिकाएँ निभाते हैं। जिमी शेरगिल, कपिल देव और शिखर धवन ने विशेष उपस्थिति दर्ज कराई है। शोभा खोटे, अलका कौशल, कंवलजीत सिंह, निकी अनेजा वालिया और सचिन श्रॉफ जैसे अन्य कलाकारों ने भी फिल्म में योगदान दिया है।

फिल्म का निर्माण टी-सीरीज़ फिल्म्स, वकाउ फिल्म्स, एलेमेन3 एंटरटेनमेंट और रिक्लाइनिंग सीट्स सिनेमा द्वारा किया गया है। सोहेल सेन और कनिष्क सेठ ने फिल्म के लिए संगीत तैयार किया है। शरीर की सकारात्मकता के संदेश और अभिनेताओं के दमदार प्रदर्शन के लिए दर्शकों द्वारा फिल्म की प्रशंसा की गई है।

डबल एक्सएल अब नेटफ्लिक्स पर अंग्रेजी उपशीर्षक के साथ उपलब्ध है। जिन लोगों ने प्लेटफॉर्म की सदस्यता ली है, वे अब फिल्म देख सकते हैं।

Related posts

मंडला: जिलेभर में 14 स्थानों पर लगाए जाएंगे नागरिक शिकायत निवारण शिविर

Nishpaksh

राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने स्वतंत्रता दिवस पर किया ध्वजारोहण और किया मुख्यमंत्री के संदेश का किया वाचन

Nishpaksh

मध्यप्रदेश: बढ़ती ठंड से फिर ठिठुर रहा जनजीवन, इन जिलों में कोहरा, शीतलहर और पाला की चेतावनी

Nishpaksh

Leave a Comment