Nishpaksh Samachar
ताज़ा खबर
अन्य

शालीन भनोट ने बिग बॉस 16 शो की संपत्ति को नुकसान पहुंचाया।

शालीन भनोट ने बिग बॉस 16 शो की संपत्ति को नुकसान पहुंचाया।

बिग बॉस 16 के प्रतियोगियों में से एक शालिन भनोट पर सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए शो की संपत्ति को नुकसान पहुंचाने का आरोप लगाया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शालीन को घर का फर्नीचर तोड़ते और इधर-उधर फेंकते देखा गया। वह स्पष्ट रूप से उसे दिए गए कार्यों से निराश और क्रोधित था।

शो के होस्ट सलमान खान के साथ भी शालिन की बहस होती देखी गई। सलमान को बीच में आकर उन्हें शांत करना पड़ा। बाद में शालीन को कुछ कुर्सियों को तोड़ते और सामान इधर-उधर फेंकते देखा गया। उन्हें घर की खिड़की के शीशे तोड़ते भी देखा गया था।

शालिन द्वारा की गई संपत्ति की क्षति ने कथित तौर पर चैनल को बहुत पैसा खर्च किया है। ऐसा माना जाता है कि उसे अपने द्वारा किए गए नुकसान के लिए भुगतान करना होगा। चैनल ने उनके व्यवहार के लिए उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का भी फैसला किया है।

यह घटना निश्चित रूप से शो के दर्शकों को अच्छी नहीं लगी है। कई लोगों ने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा और निराशा जाहिर की है। शो के होस्ट सलमान खान भी शालिन के व्यवहार से नाखुश बताए जा रहे हैं और उन्होंने भविष्य में ऐसा नहीं करने की चेतावनी दी है।

Related posts

सरकारी आंकड़ों के हिसाब से जब जिले में कोरोना पूरी तरह कंट्रोल है तो निजी अस्पताल पर ताले लगाकर क्या साबित करना चाहता है प्रशासन !

Nishpaksh

Belly Fat : बेली फैट बर्न करने के लिए बेस्ट हैं ये 5 योगासन

Admin

MP- आसमान से गिरी आफत 5 की मौत, 18 से ज्यादा घायल

Nishpaksh

Leave a Comment