Nishpaksh Samachar
ताज़ा खबर
क्राइम

पत्नी ने चाय बनाने से मना किया तो कर डाली हत्या

मध्यप्रदेश के उज्जैन से एक चौंकाने वाला आपराधिक मामला सामने आया है। जिले में 41 साल के एक शख्स ने अपनी पत्नी की कथित रूप से हत्या सिर्फ इसलिए कर दी क्यों कि उसने चाय बनाने से इंकार कर दिया था। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। यह घटना झारदा थाना क्षेत्र के घाटिया गांव में शनिवार को घटित हुई।

आरोपी पत्नी को करंट लगने का किया दावा

झारदा थाने के प्रभारी विरेन्द्र सिंह से मिली जानकारी के मुताबिक चाय नहीं बनाने को लेकर गुस्साए आरोपी ने अपनी 40 साल की पत्नी पर कथित रूप से चकले से हमला कर दिया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी उसके बाद पत्नी को अस्पताल ले गया, जहां महिला की मौत हो गई। आरोपी ने अस्पताल में दावा किया कि पत्नी को करंट लगा है। अधिकारी ने बताया कि पीड़िता के शरीर पर करंट लगने का कोई निशान नहीं था।

पूछताछ में कबूल किया अपना जुर्म

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी लगातार पुलिस को गुमराह करता रहा, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में वजह कुछ और ही नजर आई। पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी उसके बाद फरार हो गया था, लेकिन बाद में उसे गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बाताया कि गिरफ्तारी के बाद में पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया।

Related posts

दौसा में पथराव के बाद गोलीबारी, 2 की मौत, तीन महीने पहले हुए दुर्घटना को लेकर हुआ विवाद

Nishpaksh

विदिशा जिले के गंज बसौदा में 40 से ज्यादा लोग पानी में गिरे

Nishpaksh

एक छोटी सी लव स्टोरी : 23 साल की टीचर,16 साल का स्टूडेंट, हुए फरार

Nishpaksh

Leave a Comment