Nishpaksh Samachar
ताज़ा खबर
अन्यक्राइमघटनाक्रमताज़ा खबर

सड़क दुर्घटना का शिकार दो आरक्षक की मौत, तीन घायल

दमोह: दमोह-हटा दमोह मार्ग पर एसवीएन कॉलेज के समीप एक कार अपना नियंत्रण खो बैठी, जिसमे सवार दो पुलिसकर्मियों की मौत और 3 व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को सिविल अस्पताल हटा से देर रात जिला अस्पताल रेफर किया गया।

इस हादसे में हटा थाना में पदस्थ घायल दोनों आरक्षक राजीव शुक्ला और नरेश अहिरवाल की जबलपुर जाते समय रास्ते में मौत हो गई। मृतक आरक्षक राजीव टीकमगढ़ के चंदेरा निवासी और आरक्षक नरेश सागर के राजा बिलहरा गांव का निवासी बताए जा रहे हैं।

यह भी जानकारी प्राप्त हुई क्या सभी लोग राजीव शुक्ला की कार से दमोह हटा मार्ग पर स्थित एक ढाबा पर खाना खाकर लौट रहे थे कि इस दौरान हादसे का शिकार हो गए। हादसे में तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल है जिनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। घायलों में आरक्षक विमलेश आदिवासी (सागर) राजेंद्र शुक्ला (बाजना) और शशांक उर्फ डब्बू गर्ग (हटा) का इलाज जिला अस्पताल में जारी है। तो वहीं इस दुखद घटनाक्रम के बाद आज पुलिस लाइन में होने वाली परेड को पुलिस अधीक्षक द्वारा स्थगित कर दिया गया है।

Related posts

भारी बारिश में भी मध्य प्रदेश पंचायत एवं ग्रामीण विकास संयुक्त मोर्चा की हड़ताल जारी

Nishpaksh

MP कोरोना अपडेट: गुजरात से भेजे गए ऑक्सीजन के टेंकर को बीजेपी नेताओं ने इंदौर में रोककर घंटो पूजा-पाठ कर फोटो सेशन के बाद किया रवाना

Nishpaksh

अच्छी आदत अभियान के अंतर्गत हुआ जिला स्तरीय कार्यशाला का आयोजन

Nishpaksh

Leave a Comment