Nishpaksh Samachar
ताज़ा खबर
अन्यग्रामीण भारतताज़ा खबरनारद की नज़रप्रादेशिकराजधानीराजनीतिराष्ट्रीय एवं अंतरराष्ट्रीय समाचार

MP उपचुनाव 2021: उपचुनाव में करारी हार के बाद भितरघातियों को बीजेपी ने पार्टी से निकाला, पूर्व मंत्री जयंत मलैया को थमाया कारण बताओ नोटिस

दमोह- दमोह विधानसभा उपचुनाव के दौरान पार्टी विरोधी गतिविधियों में भाग लेने के कारण भारतीय जनता पार्टी ने दमोह जिले के अपने पांच मंडल अध्यक्षों और प्रशिक्षण प्रकोष्ठ के जिला संयोजक सिद्धार्थ मलैया को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया है. भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा के निर्देशानुसार की गई इस कार्यवाही के साथ-साथ पूर्व मंत्री जयंत मलैया को भी दमोह विधानसभा उपचुनाव के दौरान पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है. बीजेपी की पार्टी द्वारा की गई इस कार्रवाई को केंद्रीय राज्य मंत्री और दमोह सांसद प्रहलाद पटेल का समर्थन किया है और इसे समसामयिक और सही कार्यवाही बताया.

पार्टी का इस कार्रवाई को केंद्रीय राज्य मंत्री प्रहलाद पटेल सही बताया

गौरतलब है कि 2 मई को आए दमोह उपचुनाव के नतीजों ने प्रदेश की राजनीति का ध्यान दमोह की तरफ खींचा था. इस चुनाव में बीजेपी के उम्मीदवार राहुल सिंह कांग्रेस के उम्मीदवार अजय टंडन से 17 हजार से अधिक वोटों से हार गए थे. चुनाव में मिली इतनी बड़ी हार से आहत बीजेपी उम्मीदवार राहुल सिंह ने इसका जिम्मेदार मलैया परिवार को माना था. चुनाव नतीजों के पहले ही बीजेपी की तरफ से कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन को सोशल मीडिया के माध्यम से बीजेपी के शीर्ष नेताओं ने शुभकामनाएं दी थी.

 

Related posts

अगर शरीर में नजर आ रहे हैं ऐसे संकेत तो जाने कौन सी समस्या के हैं लक्षण

Admin

भारत जोड़ो यात्रा : शामली के ऊंचागांव में विश्राम के लिए रुके राहुल गाँधी

Admin

ट्रैफिक जाम, खस्ताहाल सड़कें, नतीजा, मंगल हुआ अमंगल, देने जा रहे थे इम्तिहान, मिली मौत

Nishpaksh

Leave a Comment