Nishpaksh Samachar
ताज़ा खबर
अन्यघटनाक्रमप्रादेशिकराजधानीराजनीति

शिवराज के इस मंत्री ने लिखा सूचना एवं प्रसारण मंत्री को पत्र, ‘तांडव’ वेब सीरीज पर रोक लगाने की मांग

nishpaksh samachar

मध्य प्रदेश के कैबिनेट मिनिस्टर विश्वास सारंग ने सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को वेब सीरीज तांडव पर बैन लगाने के लिए पत्र लिखा और OTT Platform पर रिलीज होने वाली वेब सीरीज और फिल्मों के खिलाफ कानून बनाने को कहा.

सूचना प्रसारण मंत्री को लिखा पत्र
सूचना प्रसारण मंत्री को लिखा पत्र

भोपाल: अभिनेता सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया, सुनील ग्रोवर जैसे दिग्गज कलाकारों की अभिनीत वेब सीरीज ‘तांडव’ का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहे है। विवाद इतना बढ़ गया है कि सूचना और प्रसारण मंत्रालय की तरफ से फिल्म के डॉयरेक्टर से जवाब मांगा गया है। वहीं, अब शिवराज के मंत्री विश्वास सारंग ने वेब सीरीज को लेकर भारत सरकार से अचार संहिता बनाने की मांग की है। इस संबंध में उन्होंने सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिखा है।

इसे भी पढ़ें-: काले हीरे के काले कारोबार से वन विभाग बेखबर.! – 

मंत्री विश्वास सारंग ने अपने पत्र में लिखा की ‘देश में ओटीटी प्लेटफॉर्म के चलन से वेब सीरीज का निर्माण किया जा रहा है। इन प्लेटफॉर्म पर बनने वाले प्रोग्राम सेक्स, हिंसा, मादक पदार्थ, घृणा और अश्लीलता से भरे हुए होते हैं। इतना ही नहीं ये वेब सीरीज और फिल्में हिंदु धार्मिक भावनाओं को लगातार चोट पहुंचा रही हैं। मंत्री विश्वास सारंग ने वेब सीरीज के निर्माताओं पर जानबूझकर हिंदू देवी देवताओं का अपमान करने का आरोप लगाया है।

क्या है विवाद

दरअसल, ऐमजॉन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज ‘तांडव’ पर हिंदू देवी-देवताओं का मजाक उड़ाने के आरोप लग रहे हैं। धीरे-धीरे इस वेब सीरीज का विरोध बड़ने लगा है।

Related posts

क्रिसमस-डे स्पेशल: कोरोना काल में लोग इस तरह मना रहे प्रभु यीशु मसीह का जन्मदिन

Nishpaksh

जिला अस्पताल के किचिन की हालत से अंदाजा लगाया जा सकता है कि केंद्रीय मंत्री और अधिकारियों के दौरे सिर्फ दिखावा हैं

Nishpaksh

केंद्रीय जलशक्ति राज्यमंत्री के संसदीय क्षेत्र में दूषित पानी पीने से दो लोगों की मौत, मंत्री पंचायत चुनाव में व्यस्त

Nishpaksh

Leave a Comment