Nishpaksh Samachar
ताज़ा खबर
अन्यक्राइमग्रामीण भारतघटनाक्रमताज़ा खबरस्थानीय मुद्दा

पत्नी की फरमाईश : पति को हो जाए जेल और पड़ोसी की हो जाए वेल

दमोह : आज दमोह में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया जिसमे एक महिला की फरमाईश है कि उसके पति को जेल हो जाए और पड़ोसी जेल से रिहा हो जाए, पत्नी ने पति पर शराब के नशे में मारपीट करने और दबाव बनाकर पड़ोसियों पर झूठी पुलिस रिपोर्ट दर्ज कराने का आरोप लगाया है।

बच्चों के लेने ससुराल गए युवक के साथ मारपीट :– कुड़ई बरखेड़ा निवासी बल्लू रैकवार और उसकी पत्नी निशा रैकवार अपने मासूम बच्चों के साथ इलाज कराने जिला अस्पताल आई हुई थी। जहा उन्होंने ने बताया की दोनों के बीच अनबन होने के कारण विवाद हो गया और मारपीट हुई जिसका इलाज कराने डायल 100 वाहन से पुलिस आरक्षक के साथ दोनों अस्पताल आए हुए थे।

शराबखोरी से परेशान ससुराल में रह रही थी पत्नी :– जहां बताया गया कि अपनी ससुराल धनगौर में बच्चों को लेने कुड़ई बरखेड़ा निवासी बल्लू रैकवार नामक युवक गया हुआ था, जिसकी पत्नी निशा विरोध किया, निशा कुछ दिनों से पति से अनबन के कारण अलग ससुराल धनगौर में रह रही थी। जिस कारण इनके बीच विवाद हुआ और मारपीट हुई।

ससुर और साले ने बंधक बनाकर पिलाई शराब :– बल्लू का आरोप है कि उसके ससुर और साले के साथ अन्य लोगों ने उसके हाथ पैर बांधकर उसके साथ मारपीट की और जबरदस्ती मुंह में शराब डाली, और सब्जी काटने वाला कटर मारा, जिस कारण वह घायल हो गया।

पति करवाता है पड़ोसियों की झूठी रिपोर्ट :– दूसरी ओर पत्नी निशा का कहना है यह शराब के नशे में मारपीट करता है और पड़ोसियों के विरुद्ध पुलिस रिपोर्ट दर्ज करवाता है, उसने 7 तारीख को भी ऐसा करने कहा था जब मेने इंकार किया तो मुझे जूते चप्पल से मारा भी था जिसके निशान आज भी उसके चहरे पर बने हुए दिख रहे हैं।

पति को जेल हो जाए और पड़ोसी जेल से रिहा :– निशा ने बताया कि बीती 7 तारीख को भी ऐसा हुआ, जब पति ने पत्नी की जूतों चप्पल से पिटाई की ओर पड़ोसी कुड़ई बरखेड़ा निवासी कलू सेन पर छेड़छाड़ की झूठी रिपोर्ट लिखवाई, वह चाहती है कि उसका पति जेल चला जाए और पड़ोसी कलू सेन अगर जेल में है तो रिहा हो जाए।

Related posts

सुकमा: सुकमा पुलिस ने पांच नक्सलियों को किया गिरफ्तार, 13 दिसंबर को कासाराम में हुए IED ब्लास्ट में थे शामिल

Nishpaksh

राम मंदिर अपनी दिव्यता एवं भव्यता के साथ स्थापित होगा-मंत्री प्रहलाद पटैल

Nishpaksh

Mission Hospital Case : बिना लीज के फर्जी कागज दिखाकर लेते रहे NOC, अब बटोर रहे हमदर्दी

Nitin Kumar Choubey

Leave a Comment