Nishpaksh Samachar
ताज़ा खबर
अन्यग्रामीण भारतघटनाक्रमताज़ा खबरप्रादेशिकराजधानी

बिजली कटौती की समस्या के समाधान के लिए युवाओं ने घंटाघर पर धरना दिया

nishpaksh samachar

कलेक्ट्रेड पहुंचकर मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा

दमोह- भले ही बरसात का मौसम है लेकिन गर्मी इस कदर की हो रही है, कि घर से बाहर निकलना दुष्वार हो रहा है ऐसे में पूरे दमोह जिले के लोग बिजली विभाग की मनमानी के कारण परेशान हैं। लाइट काटने का कोई एक नियम तौर तरीका भी होता है लेकिन यंहा इनकी इतनी मनमानी चल रही है कि कभी भी बिजली बंद दी जाती है। जिस कारण लोगों को समस्या का सामना करना पड़ रहा है।

इसी को मद्देनजर रखते हुए क्रांतिकारी युवा दृगपाल सिंह ने सोमवार को अपना जन्मदिन ना मनाते हुए दमोह हद्य स्थल घण्टाघर में अर्धनग्न होकर धरना प्रदर्शन किया। दृगपाल सिंह ने बताया कि विधुत विभाग की मनमानी अब बहुत सहली यदि इन्होंने टाइम से और आगे लाइट की कटौती की तो अब उग्र आंदोलन होगा।

धरना में बैठे नरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि इतनी भीषण गर्मी हो रही है ऊपर से बरसात भी नही हो रही औऱ ऐसे में यदि बिजली बंद हो जाए तो घर में रहना मुश्किल हो जाता है। इसलिए बिजली विभाग को बिजली बंद नही करनी चाहिए। धरना प्रदर्शन के बाद युवाओं ने कलेक्ट्रेड पहुंचकर लाइट कटौती के संबंध में मुख्यमंत्री एवं दमोह कलेक्टर के नाम डिप्टी कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा।

धरना में दृगपाल सिंह ग्राम दतला, नरेंद्र प्रताप सिंह, दीपेंद्र सिंह, भूपेंद्र सिंह, दीपक रजक, प्रवेंद्र चंद्राकर, महेंद्र, मनीष, एडवोकेट राघवेंद्र, मंगल, सोनू आदि की मौजूदगी रहीं।

Related posts

हरियाणा के झज्जर में दमोह जिले की 5 साल की मासूम की रेप के बाद हत्या

Nishpaksh

शिवराज का मास्टर स्ट्रोक बीजेपी को पड़ा भारी, निगम में 7 सीटों का नुकसान

Nishpaksh

सरकारी आंकड़ों के हिसाब से जब जिले में कोरोना पूरी तरह कंट्रोल है तो निजी अस्पताल पर ताले लगाकर क्या साबित करना चाहता है प्रशासन !

Nishpaksh

Leave a Comment