Nishpaksh Samachar
ताज़ा खबर
अन्य

स्वास्थ्य मंत्री सहित सिलवानी विधायक पहुंचे कृषि महासम्मेलन की तैयारियों का जायजा लेने

रायसेन – रायसेन स्थित दशहरा मैदान में 18 दिसंबर को प्रदेश स्तरीय कृषि महासम्मेलन आयोजित किया जा रहा है। स्वास्थ्य मंत्री डॉ प्रभुराम चौधरी और सिलवानी विधायक और पूर्व मंत्री रामपाल सिंह ने कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण कर महासम्मेलन के लिए की जा रही तैयारियों का जायजा लिया। कलेक्टर उमाशंकर भार्गव द्वारा कृषि महासम्मेलन की व्यवस्थाओं के संबंध में अवगत कराया गया।
स्वास्थ्य मंत्री डॉ। चौधरी और विधायक श्री सिंह ने कृषि महासम्मेलन के भव्य और गरिमामय आयोजन के लिए बेहतर व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने के निर्देश अधिकारियों को दिए। उन्होंने कार्यक्रम स्थल पर बैठक व्यवस्था, आगमन, पेयजल, वाहनों की पार्किंग, यातायात सहित अन्य व्यवस्थाओं के संबंध में जानकारी ली।स्पर्श के दौरान सांची जनपद अध्यक्ष एस मुनियन, पुलिस अधीक्षक श्रीमती मोनिका शुक्ला, एसडीएम एलके खरे, जिला भाजपा अध्यक्ष डॉ। जयप्रकाश किरार, जिला भाजपा महिला मोर्चा अध्यक्ष श्रीमती वर्षा लोधी, जिला मंत्री रामकेश तोमर, बृजेश चतुर्वेदी, मनोज अग्रवाल सहित अधिकारी उपस्थित थे।

रायसेन में 18 दिसंबर को आयोजित कृषि महासम्मेलन के दौरान बसों की पार्किंग की व्यवस्था सागर रोड स्थित शासकीय कन्या स्कूल में रहेगी। कृषि उपज मण्डी प्रांगण में और स्टेडियम में चार पहिया वाहनों की पार्किंग और सामुदायिक भवन दशहरा मैदान परिसर में दो पहिया वाहनों की पार्किंग की जाएगी। उनके अतिरिक्त पॉलीटेक्निक कॉलेज ग्राउण्ड में भी पार्किंग की व्यवस्था रहेगी।

Related posts

विदिशा जिले के गंज बसौदा में 40 से ज्यादा लोग पानी में गिरे

Nishpaksh

युवा नाट्य मंच के नाटक शादी का प्रस्ताव का कोलकाता में हुआ मंचन

Nitin Chaubey

अंटार्कटिका की स्थापना कैसे हुई.? यहाँ जानिए

Nishpaksh

Leave a Comment