Nishpaksh Samachar
ताज़ा खबर
अन्यक्राइमग्रामीण भारतघटनाक्रमताज़ा खबरप्रादेशिक

दमोह : लूट के आरोपियों को पथरिया पुलिस ने किया गरफ्तार

पथरिया पुलिस

पथरिया : पथरिया थाना अंतर्गत पिछले माह हुई लूट की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।  घटना 6 जून की है जब ग्राम सूखा निवासी दो युवक पथरिया से अपनी बुआ के घर से वापस सूखा लौट रहे थे. तभी अचानक दमोह रोड पर रेलवे पुलिया के पास अज्ञात बाइक सवार व्यक्तियों ने दोनों लोगों के सिर पर कांच की बोतल मारकर  घायल कर दिया और हथियार की दम पर 5000 कैश के साथ दो मोबाइल फोन लूट लिए. पीड़ित ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

घटना के बाद से जिला पुलिस अधीक्षक डीआर तेनीवार के निर्देशन में टीम गठित की गई. एसपी के निर्देश में काम करते हुए टीम ने लूट के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस गिरफ्त में आ चुका आरोपी आदतन अपराधी है. पुलिस ने बताया कि आरोपी देवी उर्फ बाबा लड़िया का नाम सागर के बहेरिया थाना अंतर्गत में हुई लूट और हत्या की वारदात में भी है. वहीं आरोपी पर पहले से ही चोरी एवं लूट की घटना से संबंधित करीबन 40 अपराध सागर, विदिशा, रायसेन,आदि जिलों में पंजीबद्ध है।

आरोपी ने लूट की वारदात करना स्वीकार किया गया है। इसके अलावा पुलिस अन्य स्थानों पर हुई लूट एवं हत्या की वारदातों के आरोपियों की तलाश में पुलिस की टीमें लगातार सक्रियता से काम कर रही है। पथरिया में की गई लूट की वारदात में शामिल आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पुलिस कार्रवाई में निरीक्षक एचआर पांडे, एएसआई एम के पटेल, एएसआई रमाशंकर मिश्रा, आरक्षक अनिल गौतम, अरुण मिश्रा, शुभम नामदेव, जितेंद्र प्रजापति, मोहन साहू, साइबर सेल से राकेश अठिया और अजीत दुबे की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Related posts

विजय श्रीवास्तव बने जिलाध्यक्ष

Nishpaksh

मुरम उठान की स्वीकृति निरस्त कर उत्खनन कर्ता पर कार्रवाई करेगा खनिज विभाग, ऊमरी गांव में अवैध खनन का मामला

Nishpaksh

दमोह: विकास के नाम पर जिंदगी भर का रोग ना दे जाए यह सड़क !

Nishpaksh

Leave a Comment