Nishpaksh Samachar
ताज़ा खबर
क्राइमघटनाक्रमताज़ा खबरप्रादेशिक

हरियाणा के झज्जर में दमोह जिले की 5 साल की मासूम की रेप के बाद हत्या

भोपाल: बीते रविवार हरियाणा के झज्जर के छावनी मोहल्ला में पांच साल की बच्ची का अपहरण कर रेप के बाद हत्या के मामले में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज प्रात: हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर से चर्चा कर प्रभावित परिवार की सहायता और घटना में लिप्त अपराधी को कड़ी से कड़ी सजा दिलवाने का आग्रह किया। हरियाणा के मुख्यमंत्री ने आश्वस्त किया कि अपराधी को सख्त सजा दी जायेगी। इस घटना के सिलसिले में मध्य प्रदेश के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी एडीजी अनंत कुमार सिंह के नेतृत्व में पुलिस दल को तत्काल झज्जर जाने के निर्देश दिए गए हैं।

तात्कालिक सहायता के तौर चार लाख रुपये मंजूर

मध्यप्रदेश सरकार ने तात्कालिक सहायता के तौर पर प्रभावित परिवार को चार लाख रुपये की राशि मंजूर की है। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने आज कैबिनेट बैठक के पहले मंत्रियों को इस घटना और प्रभावित परिवार को दी जा रही सहायता की जानकारी दी और कहा कि परिवार की हर संभव सहायता की जाएगी।

मध्य प्रदेश के दमोह जिले से है पीड़ित परिवार

पीड़ित परिवार मध्य प्रदेश के दमोह जिले से है जो झज्जर में राजमिस्त्री काम करता था। जानकारी के अनुसार रविवार को रेप व हत्या का आरोपी नशे की हालत में बच्ची के घर जाता है जहां पर वह बच्ची के पिता से मारपीट करने के बाद उसे एक कमरे में बंद कर देता है। इसके बाद आरोपी 5 साल की मासूम को उठाकर अपने साथ ले जाता है और मासूम के साथ रेप करके उसकी हत्या कर देता है. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची के शव को आरोपी के घर से बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस की माने तो पोस्ट मार्टम रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

शहरवासियों ने कैंडल मार्च निकाल मासूम को दी श्रद्धांजलि

झज्जर शहर के लोगों ने रविवार देर रात पांच साल की बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म और हत्या के बाद शहर के लोगों में काफी रोष है। लोगों ने सोमवार शाम कैंडर मार्च निकाल कर मासूम को श्रद्धाजंलि दी और आरोपियों को फांसी की सजा दिए जाने की मांग की।

Related posts

गंदगी माँ नर्मदा के आंचल में नही जाए इसके प्रयास करने होंगे- प्रह्लाद पटेल

Nishpaksh

लोक सेवा केन्द्रों से दर्ज आवेदनो की हॉडकॉपी के अभाव में आवेदन निरस्त नहीं किये जायें-कलेक्टर चैतन्य

Nishpaksh

दमोह: खेत पर काम से गई नाबालिग लड़की से रेप, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Nishpaksh

Leave a Comment