Nishpaksh Samachar
ताज़ा खबर
अन्यक्राइमघटनाक्रमताज़ा खबरप्रादेशिकव्यवसायस्थानीय मुद्दा

MP: जबलपुर के निजी हॉस्पिटल आग हादसे में अब तक 10 लोगों की मौत, CM शिवराज ने जताया दुख

निष्पक्ष समाचार :– जबलपुर के न्यू लाइफ सुपरस्पेशलिटी हॉस्पिटल में भीषण आग लग गई। इस हादसे में अब तक 10 लोगों की मौत हो चुकी है। मौतों का यह आंकड़ा बड़ भी सकता है। हादसा दमोह नाका शिवनगर स्थित न्यू लाइफ मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल का है। आग की सूचना पर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया है। बताया जा रहा है कि मरने वालों में अधिकांश लोग हॉस्पिटल के स्टाफ के हैं।

जबलपुर एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि गंभीर रूप से झुलसने से पांच लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। वहीं आधा दर्जन से ज्यादा लोग भी घायल है।

इस घटना पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शोक व्यक्त किया है। उन्होंने ट्वीट किया जबलपुर के एक अस्पताल में भीषण अग्नि दुर्घटना का दुखद समाचार प्राप्त हुआ है। स्थानीय प्रशासन और कलेक्टर से निरंतर संपर्क में हूं। मुख्य सचिव को संपूर्ण मामले पर नजर बनाये रखने के लिए निर्देश दिया है। राहत एवं बचाव के लिए हरसंभव प्रयास किये जा रहे हैं। जबलपुर के न्यू लाइफ अस्पताल में आग से हुई दुर्घटना में अमूल्य जिंदगियों के असमय निधन के समाचार से हृदय दु:ख से भरा हुआ है। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति और परिजनों को यह गहन दु:ख सहन करने की शक्ति देने एवं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।

Related posts

दमोह : कोरोना कर्फ्यू उल्लंघन के तहत प्रशासन ने वसूला 29 लाख रुपये का जुर्माना, 16 हजार से अधिक लोगों के कटे चालान

Nishpaksh

“सक्षम बिटिया अभियान” की दमोह में हुई शुरुआत

Nishpaksh

भोपाल: पुलिस विभाग ने निकाली 4000 आरक्षक पदों पर भर्ती, 24 दिसंबर से कर सकते हैं आवेदन

Nishpaksh

Leave a Comment