Nishpaksh Samachar
ताज़ा खबर
क्राइमताज़ा खबर

मध्य प्रदेश के जिले रायसेन में पत्नी की याद में टॉवर पर चढ़ा युवक।

रायसेन एमपी। जिले के सलामतपुर में गुरुवार को एक युवक पत्नी के 6 महीने बाद भी मायके से नहीं लौटने पर नाराज होकर बीएसएनएल मोबाइल टावर पर चढ़ गया। पत्नी को वापस बुलाने की मांग करने लगा। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और काफी मशक्कत व पुलिस की सूझबूझ से युवक को नीचे उतारा। मामला सलामतपुर थाना अंतर्गत आने वाले चौकी क्षेत्र का है।

 

जानकारी अनुसार, सलामतपुर थाना क्षेत्र के पुलिस चौकी अंतर्गत अम्बाड़ी गांव के विष्णु वंशकार की पत्नी 6 महीने पहले नाराज होकर मायके चली गई थी।

 

पत्नी के नहीं आने से दुखी होकर युवक बीएसएनएल के मोबाइल टावर पर चढ़ गया। फिल्मी अंदाज में उसने शोर मचाकर पत्नी को वापस बुलाने की मांग की। शोर शराबा सुनकर मौके पर भीड़ लग गई।

 

चौकी पुलिस भी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची। लोगों की मदद एवं पुलिस की सूझबूझ से युवक को समझा बुझाकर नीचे उतारा। चौकी प्रभारी बीरबल सिंह ने बताया कि सांची जनपद के अंबाडी गांव निवासी युवक विष्णु बंशकार की पत्नी 6 महीने पहले पति-पत्नी के बीच किसी विवाद को लेकर मायके बाबछिया चली चली गई थी।

 

और तब से ही मायके में ही रह रही है। इसके बाद से युवक मानसिक रूप से परेशान चल रहा था। इसी के चलते गुरुवार को ढोलाघाट पर लगे बीएसएनएल मोबाइल टावर पर जा चढ़ा। लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

 

कहीं युवक ऊपर से कूद ना जाए, इसीलिए पुलिस ने सूझबूझ दिखाते हुए किसी तरह लोगों की मदद से युवक को समझाया। उसे आश्वासन दिया।।

Related posts

दमोह उपचुनाव 2021: मामा की प्रतिष्ठा दांव पे, छिन-छिन में आ रए..अमावस्या पर जागेश्वरनाथ में टेकेंगे माथा,रोड शो भी करेंगे..

Nitin Kumar Choubey

बुरहानपुर : माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई करने पहुंचे खदान निरीक्षक को घेरा, रेत निकासी रोकने को लेकर प्रदर्शन

Admin

एक छोटी सी लव स्टोरी : 23 साल की टीचर,16 साल का स्टूडेंट, हुए फरार

Nishpaksh

Leave a Comment