Nishpaksh Samachar
ताज़ा खबर
ताज़ा खबरमनोरंजन

भोपाल मध्य प्रदेश। एक्ट्रेस रवीना टंडन का वाइल्ड लाइफ लव, कहा-हमने कबूतर, उल्लू और चमगादड़ पाले।

भोपाल मध्य प्रदेश। बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन गुरुवार को भोपाल आईं। यहां वे इंटरनेशनल वन मेले में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुईं। उन्होंने कहा कि हमने कबूतर, बंदर, चमगादड़ और बहुत उल्लू पाले हैं।

 

अगर हमें इस धरती पर रहने का हक है, तो जानवरों और परिंदों का भी बराबर हक है। उनका ये हक हम इंसान उनसे नहीं छीन सकते। रवीना टंडन ने कहा कि मध्यप्रदेश मेरा मायका है।रवीना टंडन ने कहा कि हमारी मां के पास घाेंसला था।

 

उसमें ताेते का बच्चा था। मां ने उसे रखा। इसके अलावा हमने बहुत सारे रेस्क्यू के काम किए है। मुझे याद है कि एक बार एक मकान की छत से चमगादड़ का बच्चा गिर गया था। हम उसे कंबल में लपेट कर ले गए थे।हमने कबूतर, बंदर, चमगादड़ और बहुत से उल्लू पाले हैं। मैं सोशल मीडिया पर फोटोज भी शेयर करती रहती हूं।

भगवान ने इस धरती पर हर प्राणी, पशु, पक्षी को किसी कारण से बनाया है।

किसी का वेस्टेज नहीं है। चाहे वो चींटी हो या हाथी, हर किसी को किसी न किसी काम के लिए बनाया है। अगर हमें इस धरती पर रहने का हक है, तो उनका भी हक है।

 

हम इंसान उनका ये हक नहीं छीन सकते।रवीना ने कहा कि हर जगह के लिए डेवलपमेंट जरूरी है। उतना ही जरूरी वाइल्ड लाइफ और प्रकृति भी है। पर्यावरण और विकास दोनों को ध्यान में रखकर काम करना चाहिए। दूसरे प्रदेशों की तुलना में मध्यप्रदेश में ये अच्छी तरह निभाया जा रहा है।

Related posts

सीएम हेल्पलाइन में लापरवाही करने पर संयुक्त कलेक्टर से मांगा स्पष्टीकरण

Nishpaksh

जूते की लालसा लिए चुनावी मैदान में राहुल के चचेरे भाई..चंदू चाचा के पुत्र से भी मिल रही कड़ी टक्कर

Nitin Kumar Choubey

अफसरशाही पर दमोह विधायक ने बयां किया दर्द..जन चौपाल में जन सुनवाई पर उठाये सवाल..!

Nitin Kumar Choubey

Leave a Comment