Nishpaksh Samachar
ताज़ा खबर
अन्य

नारद सम्मान समारोह में हुआ पत्रकारों का सम्मान

दमोह-   लोकतंत्र के चतुर्थ स्तंभ पत्रकारिता के सम्मान में मित्रगण सेवा समिति द्वारा आयोजित सम्मान समारोह में सम्माननीय पत्रकारों का सम्मान स्थानीय पीजी कॉलेज ऑडिटोरियम में आयोजित किया गया। कार्यक्रम के अतिथि भाजपा के जिला अध्यक्ष एड। प्रीतम सिंह लोधी ने कहा कि पत्रकारिता लोकतंत्र का चतुर्थ स्तंभ है और पत्रकार ही इस लोकतंत्र के सजग पहरी है बिना पत्रकारिता के समाज अधूरा है, नारद सम्मान समारोह के माध्यम से पत्रकार बंधुओं का सम्मान यह एक अनुपम पुरस्कार है: इसके लिए मित्रगण सेवा समिति और उनकी पूरी टीम को मैं बधाई प्रेषित करता हूं

अतिथि कांग्रेस पार्टी के जिला अध्यक्ष अजय टंडन ने कहा कि यह सम्मान पत्रकारों का नहीं अपितु संविधान और लोकतंत्र का सम्मान है पत्रकारिता ही लोकतंत्र का आधार है अपने पूर्व अनुभव का जिक्र करते हुए बताया कि पत्रकारों से आत्मीय व्यवहार सदैव रहे इस विरोधी विपक्ष की सभी राजनीति सदैव भर्ती कर रहे हैं। अतिथि आलोक गोस्वामी जी सांसद प्रतिनिधि ने कहा कि पत्रकारों का सम्मान समारोह एक अनुपम पहल है और समिति की विस्तृत और उच्च सोच को प्रदर्शित करता है इसके लिए पूरी टीम जीत की पात्र है।

अतिथि विश्व हिंदू परिषद की जिला उपाध्यक्ष गरिमा त्रिपाठी और जिला चरित्र संघ के जिला अध्यक्ष संजय यादव ने भी पत्रकारों के समाज के प्रति समर्पण और समाज में उनके महत्व को बताया। कार्यक्रम का प्रारंभ मां सरस्वती पूजन से हुआ तुपुरांत पत्रकारिता जगत में सबसे वरिष्ठ पत्रकार और एक महत्वपूर्ण स्थान रखने वाले सम्मानीय नारायण सिंह के सम्मान से हुआ तुपुरांत सभी छात्रों का प्रतीक चिन्ह देकर सम्मान किया गया उसके पश्चात प्रतीक चिन्ह – भाग लें, सभी पत्रकार बंधुओं का सम्मान किया। गया। कार्यक्रम का संचालन मित्रगण सेवा समिति के संचालक देवेंद्र पटेल दाऊ ने किया। बैठक के प्रति स्वागत भाषण और आभार युवा समाजसेवी ठाकुर अखिलेश सिंह घोष ने किया।

कार्यक्रम में मित्रगण सेवा समिति के सदस्यों में आशुतोष उपम्मन, सचिन पाठक, सेतु ठाकुर, सोमेश पुराणिक, दिनेश रैकवार, राजेश रोहित, अजय ठाकुर, अभिषेक ठाकुर, ब्रेशेश रैकवार, जुबेर खान, साथ ही अन्य गणमान्य नागरिक वीरेंद्र सिंह ठाकुर सेवादल में हैं। अध्यक्ष। , मोंटी रैकवार, अनुपम सोनी, संजय गौतम, महेंद्र राठौर, आनंद दिक्षित, ललित पालीवाल, अरमी में पदस्थ अखिलेश ठाकुर, शैलेंद्र कुशवाहा, आदि की विशेष उपस्थिति रही। उक्त जानकारी मित्र गण सेवा समिति के संचालक देवेंद्र पटेल द्वारा दी गई।

Related posts

अच्छी आदत अभियान के अंतर्गत हुआ जिला स्तरीय कार्यशाला का आयोजन

Nishpaksh

महाकाल मंदिर के अंदर मिली पत्थर की दीवार

Nishpaksh

covid effect-प्रदेश के पहले अत्याधुनिक “वैक्सीनेशन रथ” को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने हरी झंडी दिखाकर दमोह किया रवाना

Nishpaksh

Leave a Comment