Nishpaksh Samachar
ताज़ा खबर
अन्यघटनाक्रमताज़ा खबरराष्ट्रीय एवं अंतरराष्ट्रीय समाचार

अन्ना की तबियत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

Apollo Hospital
RAJNIKANT
RAJNIKANT

सूटिंग के दौरान फिल्म की क्रू के 8 सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए

हैदराबाद – सुपर स्टार राजनीकांत को आज सुबह अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वह पिछले 10 दिनों से हैदराबाद में ‘अन्नाथे’ फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। फिल्म के सेट पर 8 लोगों को कोविड -19  के लक्षण पाए गए । जिसको देखते हुए सुपर स्टार रजनीकांत का 22 दिसंबर को कोविड -19 का टेस्ट किया गया जिसका रजल्ट नेगेटिव आया था । फिर भी उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया था जहां उनकी कड़ी निगरानी की गई। हालांकि उन्हें कोविड -19 के कोई लक्षण नहीं थे, लेकिन उनके ब्लड प्रेशर काफी उतार-चढ़ाव दिखाई दे रहा है और इसके लिए उन्हें डॉक्टरों की निगरानी की आवश्यकता थी, जिसके लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़े -:सुप्रीम कोर्ट ने कोरोना संक्रमित मरीजों के घर पर लगाए जाने वाले पोस्टरों पर रोक लगाई

बता दें कि हाल ही में रजनीकांत की फिल्म ‘अन्नाथे’ की शूटिंग रोक दी गई थी क्यों कि इस फिल्म की क्रू के 8 सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे.

मेडिकल बुलेटिन
मेडिकल बुलेटिन

अपोलो हॉस्पिटल ने रजनीकांत की सेहत पर आधिकारिक बयान जारी किया है. अपोलो हॉस्पिटल के अनुसार, रजनीकांत में कोरोना के कोई लक्षण नहीं पाए गए हैं, लेकिन उनके ब्लड प्रेशर काफी बदलाव देखे जा रहे हैं. इसी के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यहां डॉक्टर्स की टीम उनकी निगरानी कर रही है. ठीक होने पर ही रजनीकांत को अस्पताल से डिस्चार्ज किया जाएगा.

Related posts

नई सड़क पर होने लगा पेंचवर्क, अधिकारी कह रहे कि इससे अच्छी सड़क कभी नहीं बनी

Nitin Kumar Choubey

महाराष्ट्र का लोकतंत्र: हिंदुत्व का, हिंदुत्व द्वारा, हिंदुत्व के लिए..!

Nishpaksh

मध्यप्रदेश: रीवा में कच्चे मकान में अचानक लगी भीषण आग, खाना बना रही मां और 1 साल के बेटे की मौत

Nishpaksh

Leave a Comment