Nishpaksh Samachar
ताज़ा खबर
अन्य

मध्यप्रदेश में कोहरा, शीतलहर के बाद अब पाला गिरने की आशंका, जारी हुए ये अलर्ट

मध्यप्रदेश में उत्तरी हवाओं की गति में फेरबदल के कारण मौसम में लगातार परिवर्तन हो रहा है। बढ़ती ठंड के कारण राज्य के कई जिलों में स्कूल में छुट्टीयां घोषित कर दी गई है। तो कहीं पर स्कूल के समय में बदलाव किया गया है। घने कोहरे, शीतलहर, मावठा के बाद अब कुछ जिलों में पाला पड़ने के अनुमान मौसम विभाग ने लगायें है।

ग्वालियर, टीकमगढ़, निवाड़ी और छतरपुर में पाला पड़ने का अलर्ट है। जबकि छतरपुर, दतिया और ग्वालियर चम्बल अंचल में शीतलहर के आसार है। वहीं, ग्वालियर, नर्मदापुरम, रायसेन, रतलाम, उज्जैन, रीवा, सतना, दमोह, सागर, नरसिंहपुर, टीकमगढ़, निवाड़ी और छतरपुर जिलों में घना कोहरा छाने की संभावना है। कोल्ड डे की बात करें तो चंबल, टीकमगढ़, ग्वालियर, छतरपुर, सिवनी, दतिया, नीमच, मंदसौर और रायसेन जिलें में कोल्ड डे का अलर्ट है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मौसम विभाग ने पहले कोहरा फिर शीतलर और अब बारिश की संभावना जताई है। इस कारण प्रदेश में लोगों को आने वाले कुछ समय तक ठंड से राहत मिलने के आसार नहीं है। बढ़ती ठंड के मद्देनजर स्वास्थ विभाग ने भी अलर्ट जारी कर लोको को सावधानियां रखने की सलाह दी है।

Related posts

ड्यूटी के दौरान कलेक्टर को मिली लापरवाही की शिकायत, दो अधिकारियों को किया अटैच

Nishpaksh

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सहित केंद्रीय राज्यमंत्री और प्रदेश के परिवहन मंत्री ने दमोह में हुए हादसे में 4 अनमोल जिंदगियों के असमय निधन पर किया गहन शोक व्यक्त

Nishpaksh

उपचुनाव से पहले दमोह में हुआ राज्य स्तरीय कार्यक्रम

Nishpaksh

Leave a Comment