Nishpaksh Samachar
ताज़ा खबर
राजनीति

परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम के तहत छात्रो को सीएम शिवराजसिंह ने कही यह बात

‘परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम के तहत सीएम शिवराज ने अनुभव शेर कीए थे। ट्वीट करते हुए लिखा की, ‘प्रधानमंत्री जी, आपके ‘परीक्षा पे चर्चा 2023’ में छात्रों के मार्गदर्शन से बच्चों का तनाव दूर हुआ है, लेकिन उनका आत्मविश्वास भी अभूतपूर्व रूप से बढ़ा है। आपके उदार मार्गदर्शन के लिए मैं हृदय से आपका आभारी हूँ। आज पीएम मोदी ने देश के करोड़ों बच्चों से परीक्षा पर चर्चा की और अपने जीवन के अनुभवों और अपनी विद्वता से बच्चों की समस्याओं का समाधान किया था।  सीएम शिवराज ने इस कार्यक्रम के लिए पीएम मोदी का शुक्रिया अदा किया था।

राजधानी दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में ‘परीक्षा पे चर्चा 2023 कार्यक्रम आयोजित कीया था। तभी कार्यक्रम में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान वीडियो के माध्यम से शामिल हुए। उन्होंने अपने मुख्यमंत्री आवास पर एक वीडियो कॉन्फ्रेंस आयोजित की और बड़ी संख्या में स्कूली छात्रों को बुलाया।  ‘परीक्षा में हर्ष और उल्लास के साथ भाग लेंगे तो परिणाम बहुत अच्छा आएगा। एसा ट्वीट सीएम ने कीया था।

कार्यक्रम के बाद सीएम शिवराज ने बच्चों से बातचीत की और उनकी मन: स्थिति जानी। समय का नियोजन कैसे करें, स्मार्टली हार्ड वर्क कैसे करें जिससे कम समय में बेहतर परिणाम मिलें। प्रधानमंत्री जी ने शिक्षकों व अभिभावकों से भी बच्चों को पढ़ाने के तरीकों पर चर्चा कर जो मार्गदर्शन दिया वो अद्भुत एवं अभूतपूर्व है।

छात्रों के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संवाद कार्यक्रम के बाद बच्चों के साथ विचार साझा किए। कार्यक्रम समाप्त होने के बाद सीएम शिवराज ने बच्चों से बातचीत भी की और उनकी मन: स्थिति जानी। सीएम ने ट्वीट किया, ‘मेरे बेटे-बेटियों, परीक्षा में हर्ष और उल्लास के साथ भाग लेंगे तो परिणाम बेहतर होगा।

Related posts

टिहरी गढ़वाल उत्तराखंड। मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने आज टिहरी झील में आयोजित नेशनल चैंपियनशिप “टिहरी वॉटर स्पोर्ट्स कप” का उद्घाटन किया।

Nishpaksh

आलमपुर पंचायत ने तीन वर्ष में एक करोड़ रूपये मजदूरो पर किये खर्च, फिर भी पलायन करने पर मजदूर विवश क्यों..?

Nishpaksh

मंत्री व मंत्री पुत्र को सिखाया सबक..दल बदलकर आये उम्मीदवार को पसंद नही करते मतदाता

Nishpaksh

Leave a Comment