Nishpaksh Samachar
ताज़ा खबर
ताज़ा खबर

जानिए MP में कौन सी जगह पर सबसे ज्यादा ठंड का अहसास कर रहे है लोग

मघ्य प्रदेश के पंचमढ़ी हिल स्टेशन पर सबसे सर्द रात रही। यहां रात का तापमान 4.4 डिग्री पर पहुंच गया। वहीं, नौगांव का तापमान 4.5 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया। ईस हिल स्टेशन पंचमढ़ी में सबसे ज्यादा ठंड का अहेसास लोग कर रहे है।

गुरुवार की सुबह ग्वालियर समेत 8 जिलों में ठडी को लेके पार नीचे आया है। मध्यप्रदेश में रात के साथ दिन में भी ठंड का ज्यादा अहसास लोग कर रहे है। अधिकांश शहरों में दिन का तापमान 23 से 24 डिग्री तक पहुंच गया है। रात के पारा में भी गिरावट आई है।

एम.पी. के 22 शहरों में पारा 10 से नीचे

पचमढ़ी, नौगांव समेत प्रदेश के 22 शहरों में पारा 10 डिग्री से नीचे रहा। पचमढ़ी में तापमान 4.4, नौगांव 4.5, उमरिया 5.6, मलंजखंड 6, रीवा 6.6, ग्वालियर-दतिया 6.8, रायसेन 7, गुना 7.4, मंडला 7.5, जबलपुर-राजगढ़ 7.8, खजुराहो 6.8, दाहपुर 8.8. धार में 9.2, भोपाल में 9.4, रतलाम में 9.6, सीधी में 9.8 और बैतूल में 9.7. डीग्री तापमान रहा था। मध्य प्रदेश के कई शहरों में दिन का तापमान 23 से 25 डिग्री सेल्सियस के बीच चल रहा है। इसमें भोपाल, धार, इंदौर, पचमढ़ी, रायसेन, जबलपुर, नरसिंहपुर, रीवा आदि शहर शामिल हैं। चा, नौगांव में पारा 4.5 डिग्री रहा

6 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से ठंडी हवा चल सकती है

मौसम के हिसाब से गुरुवार को प्रदेश के सभी जिलों में मौसम शुष्क रहेगा।मुरैना, श्योपुर, ग्वालियर, दतिया, छतरपुर, टीकमगढ़ और निवाड़ी प्रभावित हो रहे है। राजधानी भोपाल में मौसम साफ रहेगा। दिन में 16 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से ठंडी हवा चल सकती है। साथ ही दिन का तापमान 25 डिग्री के आसपास रहेगा। रात के तापमान में हल्की गिरावट आ सकती है।

Related posts

खबरदार: अगर कोई जूता, चप्पल पहनकर बूथ के 100 मीटर क्षेत्र में दिखा..वैभव के नए पैंतरे से पड़ जाएंगे पांव में फफोले

Nitin Kumar Choubey

CORONA UPDATE: शनिवार को मिले 1069 नए केस प्रदेश में संक्रमितों की संख्या 2 लाख 31 हजार के पार , अब तक 3481 की मौत

Nishpaksh

अब हवा में उगेगा आलू, आएंगे अच्छे दिन, मिलेगी पांच गुना ज्यादा पैदावार

Nishpaksh

Leave a Comment