Nishpaksh Samachar
ताज़ा खबर
अन्य

इंदौर में पीएम मोदी के काफले से पहले एम्बुलेन्स को सूझबुछ के साथ दिया रास्ता

इंदौर में पीएम मोदी के काफले से पहले एम्बुलेन्स को सूझबुछ के साथ रास्ता दिया था। इंदौर ट्रैफिक पुलिस की एक महिला अधिकारी की सूझबूझ की वजह से पीएम के काफिले से ठीक पहले महिला अधिकारी ने सिग्नल दिखाया जिस का वीडियो वायरल हो रहा है। इंदौर ट्रैफिक पुलिस की महिला सुजबुज ने पीएम मोदी के काफिले के आगे एंबुलेंस को रास्ता दिया था।

एंबुलेंस के जाने से पहले ही पीएम के काफिले के गुजरने का रास्ता साफ कर दिया। प्रवासी भारतीय सम्मेलनस समय इंदौर में चल रहा है। पीएम मोदी सोमवार को कार्यक्रम में शामिलहुए थे। वहीं, पीएम के काफिले से ठीक पहले इंदौर ट्रैफिक पुलिस की एक महिला अधिकारी ने सिग्नल दिखाया, जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है। दरअसल, पीएम के काफिले के ठीक सामने एंबुलेंस देखकर महिला अधिकारी लक्ष्मी धार्वे ने तुरंत रास्ता साफ कर एंबुलेंस को जगह दी, चंद मिनट बाद ही पीएम मोदी का काफिला गुजर गया।

इंदौर ट्रैफिक पुलिस की एक महिला अधिकारी का सुझाव काम आया था। पीएम के काफिले के गुजरने और एंबुलेंस के जाने से पहले उन्होंने रास्ता साफ किया। इस महिला ट्रैफिक पुलिस ऑफिसर की हर तरफ तारीफ हो रही है। वहीं इस वीडियो पर लोग जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं।

Related posts

नौरादेही में बाघ परिवार के लिये, पेंच अभ्यारण्य से लाए गए 63 चीतल

Nishpaksh

व्यापम घोटाले के आरोपी बीजेपी के वरिष्ठ नेता लक्ष्मीकांत शर्मा का कोरोना से निधन, बीजेपी में शोक की लहर

Nishpaksh

होटलों में परोसी जा रही शराब..आबकारी विभाग नहीं खुलवाएं गायब हुए अहाता

Nitin Kumar Choubey

Leave a Comment