Nishpaksh Samachar
ताज़ा खबर
अन्यक्राइमग्रामीण भारतघटनाक्रमताज़ा खबरनारद की नज़रस्थानीय मुद्दा

स्कूल से गायब हुई युवती को दो महीने बाद पुलिस ने खोजा और 2500 रुपए का इनामी आरोपी को किया गिरफ्तार

Nishpaksh Samachar

पथरिया :– दो महीने पहले थाना क्षेत्र के बांसाकला गांव के एक किसान की नाबालिक युवती जब स्कूल के लिए निकली तो अचानक से गायब हो गई। किसान ने सारे रिश्तेदारों जान पहचान वालों के यहां खोजबीन की लेकिन युवती नहीं मिली जिसे पथरिया पुलिस ने दो महीने बाद खोज लिया, और युवती को परिजनों के सुपुर्द कर दिया। 

किसान को अंदेशा था कि युवती नाबालिक है जिसे कोई बहला फुसला कर भगा ले गया था, किसान के अंदेशा को पुलिस ने गंभीरता से लिया जिसका परिणाम है कि नाबालिक युवती सकुशल वापिस घर आ गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार यह घटनाक्रम 17 नवंबर 2022 का है जब बांसाकला गांव से एक नाबालिक युवती रोजाना की तरह पथरिया नगर के कन्या शाला हायर सेकंडरी स्कूल पढ़ने आती है लेकिन युवती जब शाम तक घर नहीं पहुंची तो किसान ने स्कूल पथरिया जाकर खोजा और लगभग सभी रिश्तेदारों के पता किया लेकिन उसे अपनी बिटिया की कोई खबर नहीं मिली तब किसान में पथरिया थाना पहुंचकर बिटिया के गुम होने की खबर दी।

एक नाबालिक युवती के गायब होने की सूचना मिलते ही ऑपरेशन मुस्कान के तहत पुलिस अधीक्षक और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर पथरिया थाना प्रभारी रजनी शुक्ला की टीम जिसमें उपनिरीक्षक सुदामा प्रसाद मिश्रा, प्रधान आरक्षक अरुण मिश्रा, आरक्षक कृष्णकांत व्यास ने नाबालिग बालिका को बरामद कर उसके परिजनों के सुपुर्द किया।

इसके अलावा बीते एक वर्ष से एससीएसटी एक्ट सहित विभिन्न धाराओं के अंतर्गत फरार चल रहे पथरिया नगर के वार्ड नंबर 13 में रहने वाले आरोपी अरविंद रैकवार को भी गिरफ्तार करने में पथरिया पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी अरविंद की गिरफ्तारी के लिए तत्कालीन पुलिस अधीक्षक ने 2500/– रुपए का इनाम की घोषित किया था। जिसे गिरफ्तार करने में पुलिस को सफलता मिली है।

Related posts

एम एच संस्था ने एक हजार पौधों का किया रोपण

Nishpaksh

मध्य प्रदेश: आज CM शिवराज सिंह करेंगे बेक टू बेक 10 बैठके, मेडिकल सीट बढ़ाने सहित इन प्रस्तावो पर लग सकती है मुहर

Admin

दमोह: ग्रामीणों की विधानसभा चुनाव के बहिष्कार की धमकी के बाद प्रशासन ने कराया सड़क निर्माण

Nishpaksh

Leave a Comment