Nishpaksh Samachar
ताज़ा खबर
क्राइम

मध्यप्रदेश: रीवा में चाइनीज मांझे से बाइक चला रहे ITI छात्र का कटा गला, 90 टांके लगे

रीवा शहर के तिराहा फ्लाईओवर के ऊपर एक भयानक हादसा हुआ। इस हादसे में पतंग के चाइनीज मांझे से बाइक चला रहें ITI के छात्र की गर्दन कट गई। जबकि बाइक पर पीछे बैठे दो साथी बाल-बाल बच गए। बाइक चलाते समय अचानक हुए हादसे के बाद युवक सड़क पर गिर गया। खून से लथपथ युवक को वहां से गुजर रहें अन्य वाहन चालकों ने अस्पताल पहोंचाने में मदद की।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, घायल युवक का संजय गांधी अस्पताल में इलाज चल रहा है। डॉक्टरों ने जख्मी युवक के गले में 90 टांके लगाए हैं। साथे युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है। इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस के मुताबिक, घायल छात्र मोहित सोंधिया (20) मनगवां का रहने वाला है। वह शनिवार को दो दोस्तों के साथे बाइक पर कॉलेज से घर जा रहा था। दरमियान जब युवक तिराहा फ्लाई ओवर से गुजर रहा था तभी चाइनीज मांझे से हादसे का शिकार हो गया।

सड़क पर खून की धार बहने लगी

युवक कें दोस्तो ने पुलिस को बताया के,  ब्रिज के ऊपर अचानक पतंग का चाइनीज मांझा आया, जिससे मोहित की गर्दन कट गई। हादसे के बाद मोहित और हम गिए गये। सड़क पर खून की धार बहने लगी थी। कई राहगीर ने मोहित को अस्पताल ले जानें में मदद की। अभी उसका इलाज चल रहा है।

Related posts

सीईओ की खुशामद में मनरेगा के लेखा अधिकारी

Nitin Kumar Choubey

अपडाउन के आसरे चल रहे जबेरा कॉलेज में महिला कर्मचारी और लिपिक का विवाद

Nishpaksh

जिला पंचायत के तिकड़मबाजों का हुआ स्थानांतरण, पूर्व में हुए थे संविदा अवधि समाप्त करने के आदेश

Nitin Kumar Choubey

Leave a Comment