Nishpaksh Samachar
ताज़ा खबर
अन्यग्रामीण भारतताज़ा खबरप्रादेशिक

बुराई पर अच्छाई की जीत का प्रतीक है विजयादशमी पर्व – सिद्धार्थ मलैया

Nishpaksh Samachar
सिद्धार्थ मलैया ने प्रदेश और दमोह वासियों की खुशहाली की कामना की

दमोह – भाजपा के युवा नेता सिद्धार्थ मलैया ने विजयदशमी एवं दशहरा की सभी प्रदेशवासियों एवं दमोह वासियों को शुभकामना एवं बधाई देते हुए कहां कि विजयादशमी पर्व भारतीय संस्कृति एवं धर्म का एक महत्वपूर्ण पर्व है जो हमें बुराई पर अच्छाई की जीत की प्रेरणा देता है।

भगवान श्रीराम ने बुराई के प्रतीक लंकापति रावण का वध कर धर्मानुसार राम राज्य की स्थापना की थी एवं दैत्यराज महिषासुर के आतंक से त्राहि-त्राहि कर चुके संसार को मां दुर्गा ने महिषासुर का अंत कर मुक्ति दिलाई थी।

इस प्रकार यह दसवीं हम सभी विजयदशमी के रूप में मनाते हैं इस पुनीत पावन पर्व पर मैं भगवान श्री राम एवं जगत जननी मां आदिशक्ति दुर्गा जी से प्रार्थना करता हूं कि प्रदेशवासियों एवं दमोह वासियों के जीवन में समृद्धि एवं संपन्नता खुशहाली सदैव बनी रहे।

Related posts

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सहित केंद्रीय राज्यमंत्री और प्रदेश के परिवहन मंत्री ने दमोह में हुए हादसे में 4 अनमोल जिंदगियों के असमय निधन पर किया गहन शोक व्यक्त

Nishpaksh

1 -2 रूपये के सिक्के स्वीकार न करने पर हो सकती है कार्यवाही

Nishpaksh

कार्यकाल बीत रहा हटा विधायक को नहीं पता ब्लाॅक में कौन है अधिकारी, बजट सत्र में जनता से जुड़ा मुददा न उठाकर पूंछा महिला बाल विकास में कौन है अधिकारी

Nitin Kumar Choubey

Leave a Comment